logo-image

'नक्सली सम्पर्ण कर दें नहीं तो हमारे जवानों की बंदूक की गोली से मारे जाएंगे'

एसपी वाई एस रमेश ने अपने कार्यालय में पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध पर समीक्षा बैठक करते हुए उन्होंने कहा कि संताल परगना जोन में दुमका में अब मात्र 6 इनामी नक्सली बचे है.

Updated on: 05 Oct 2019, 04:18 PM

New Delhi:

झारखंड में दुमका के एसपी वाई एस रमेश ने नक्सलियों को आगाह करते हुए कहा कि वह या तो सरकारी तरीके से मुख्यधारा में आ जाएं नहीं तो हमारे जवानों की गोलियों से मारे जाएंगे. एसपी वाई एस रमेश ने अपने कार्यालय में पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध पर समीक्षा बैठक करते हुए उन्होंने कहा कि संताल परगना जोन में दुमका में अब मात्र 6 इनामी नक्सली बचे है. जिन्हें एसपी ने नसीहत देते हुए सरेंडर करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि नक्सली सरकार के पालिसी के तहत सरेंडर कर दे अन्यथा हमारे जवान द्वारा मारे जाएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले माह सरेंडर करने वाले हार्डकोर इनामी नक्सलियों ने सरेंडर कर सरकार का पालिसी का लाभ उठाया है.

यह भी पढ़ें- बिहार का बुरा है हाल : बाढ़ के साथ पैर पसार रहीं संक्रमित बीमारियां, किया जा रहा रसायन का छिड़काव

एस रमेश ने कहा कि उन्हें भी मुख्यधारा से जुड़कर लाभ लेना चाहिए. एसपी ने यह भी कहा कि सरेंडर करने वाले इन नक्सलियों को ओपन जेल भेजा जाएगा जहां अपनी जिंदगी को नए तजुर्बे के साथ लाभ उठाएंगे. इधर दुर्गा पूजा पर्व में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसपी ने कहा कि सभी पंडालों, चौक चौराहे पर फोर्स की तैनाती की गई है. किसी भी अप्रिय घटना से निबटने के लिए पुलिस तैयार है. एसपी ने यह भी कहा कि पुलिस सभी सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर विशेष नजर बनाये हुए है.