News Nation Logo

इस मंत्री ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जिंदा रहते ही दी श्रद्धांजलि, जानें फिर क्या हुआ

झारखंड सरकार (Jharkhand Government) के एक मंत्री अजीबोगरीब बयान देकर बुरे फंस गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 Oct 2021, 07:13:08 PM
Hafizul Hasan Ansari

इस मंत्री ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जिंदा रहते ही दी श्रद्धांजलि (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

झारखंड सरकार (Jharkhand Government) के एक मंत्री अजीबोगरीब बयान देकर बुरे फंस गए हैं. झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण और खेल मंत्री हफीजुल हसन अंसारी (Hafizul Hasan Ansari) ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Dr Manmohan Singh) को जिंदा रहते ही श्रद्धांजलि दे दी. इसके बाद उनकी हर जगह किरकिरी हो गई है. मंत्री के बयान को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह इन दिनों बीमार हैं और उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है.  

झारखंड सरकार में मंत्री और मधुपुर के झामुमो विधायक हफीजुल हसन अंसारी ने शनिवार को अजीबोगरीब बयान दिया है. मंत्री हफीजुल ने झारखंड के देवघर में एक पब्लिक मीटिंग के दौरान पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. मंत्री के इस बयान के बाद उनकी खूब किरकिरी हो रही है. सोशल मीडिया पर मंत्री का यह बयान खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, इसके बाद मंत्री ने फेसबुक पोस्ट से सफाई दी है और लिखा है कि मैं दिल से क्षमापार्थी हूं.

आपको बता दें कि एम्स ने शुक्रवार को कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सेहत में सुधार हो रहा है. 
एम्स के एक अधिकारी ने बताया कि सिंह की स्वास्थ्य स्थिति में बुखार के कारण हुए संक्रमण से अब सुधार हो रहा है. वह कमजोरी को दूर करने के लिए आईवी पर हैं. उन्होंने कहा कि सिंह वेंटिलेटर सपोर्ट पर नहीं हैं और उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. मनमोहन सिंह को बुधवार शाम बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था.

First Published : 16 Oct 2021, 07:04:07 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.