logo-image

झारखंड सरकार ने गढ़वा की बेटियों को दी बड़ी सौगात, महिला महाविद्यालय का किया शिलान्यास

गढ़वा जिले के बेटियों को महिला महाविद्यालय सोनपुरवा के रूप में एक सौगात दी गई है.

Updated on: 25 Nov 2022, 05:03 PM

highlights

. गढ़वा में महिला महाविद्यालय का शिलान्यास

. विपक्षी पार्टियों का काम सिर्फ सर्कस के जोकर की तरह

Garhwa:

झारखण्ड सरकार लगातार लड़कियों के उत्थान के लिए काम कर रही हैं. इसी के तहत गढ़वा जिले के बेटियों को महिला महाविद्यालय सोनपुरवा के रूप में एक सौगात दी गई है. गढ़वा के स्थानीय विधायक सह सूबे के पेयजल स्वक्षता मंत्री मिथलेश ठाकुर ने महिला महाविद्यालय का भूमि पूजन व शिलान्यास किया. मौके पर स्थानीय लोगों ने मंत्री का स्वागत धूमधाम से किया. मंत्री मिथलेश ठाकुर ने कहा कि गढ़वा में महिला महाविद्यालय नहीं था, सरकार ने इस जिले के बेटियों को तौहफा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व के जन प्रतिनिधि कई बार एकीकृत बिहार और झारखंड में भी मंत्री रह चुके थे, अपना विकास तो किया, लेकिन क्षेत्र का विकास जस का तस रह गया.

यह भी पढ़ें- रातोंरात घर से बेघर हुए सैकड़ों लोग, 40 घरों पर चला बुलडोजर

विपक्षी पार्टियों का काम सिर्फ सर्कस के जोकर की तरह रह गया है. सोशल मीडिया पर खुद से फोटो डालकर सिर्फ मखौल उड़ाते हैं और खुद हंसी के पात्र बन जाते हैं. आज गढ़वा ही नहीं पूरे झारखंड में विकास का कार्य हो रहा है. बहुत ऐसी योजनाएं हैं, जिसका लाभ 17 -18 वर्ष पहले मिल जाना चाहिए था, लेकिन आज तक पूर्व के जन प्रतिनिधि के उदासीन रवैये की वजह से हो नहीं सका. केंद्र और भाजपा के लोग आज सरकार को परेशान करने का काम कर रहे हैं.

जनता की चुनी हुई सरकार को ये लोग उखाड़ फेंकने की धमकी देते हैं. आज कभी ईडी तो कभी आईटी तो कभी सीबीआई से परेशान करते हैं. जहां इनकी सरकार है, वहां सभी पाक साफ है, जहां नहीं है, वहां के लोग चोर हो जाते हैं. आज ईडी के जरिये मुख्यमंत्री को अपने ऑफिस बुलाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. हमारे पास 52 विधायकों का समर्थन प्राप्त है, तुम जितना परेशान करोगे, हम उतना मजबूत होंगे.

रिपोर्टर- धर्मेन्द्र कुमार