logo-image

झारखंड : पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर निकले कोरोना संक्रमित

रिम्स के प्रवक्ता ने बताया कि ठाकुर मंगलवार शाम संक्रमित पाये गये जिसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है. मंत्री के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है. राज्य में मंत्रिपरिषद में कोरोना वायरस संक्रमण का यह पहला मामला है.

Updated on: 08 Jul 2020, 03:03 PM

रांची:

झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और उन्हें मंगलवार देर रात यहां राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया. रिम्स के प्रवक्ता ने बताया कि ठाकुर मंगलवार शाम संक्रमित पाये गये जिसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें- बिहार DGP ने दिया फरार विकास दुबे को चैलेंज, लेकिन सूबे के अपराधियों ने दिखाया प्रदेश पुलिस को आइना

मंत्री के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है. राज्य में मंत्रिपरिषद में कोरोना वायरस संक्रमण का यह पहला मामला है. इससे पूर्व झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और व्यक्तियों की मौत हो गयी और संक्रमण के 164 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,018 हो गयी. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार झारखंड में पिछले 24 घंटों में दो लोगों की धनबाद में संक्रमण से मौत हो गयी, जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमण से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 22 हो गयी है.