logo-image

झारखंड : सीएम हेमंत सोरेन ने खुद को किया होम क्वोरैंटाइन

मंगलवार को हेमंत मंत्रिमंडल के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा प्रसाद महतो में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है. जानकारी के अनुसार सीएम हेमंत सोरेन इन दोनों ही मंत्रियों के संपर्क में आए थे.

Updated on: 08 Jul 2020, 03:02 PM

रांची:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद को सरकारी आवास में होम क्वारैंटाइन किया है. इसके साथ मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव, प्रेस सलाहकार समेत मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी अधिकारियों ने भी खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है. मंगलवार को हेमंत मंत्रिमंडल के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा प्रसाद महतो में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है. जानकारी के अनुसार सीएम हेमंत सोरेन इन दोनों ही मंत्रियों के संपर्क में आए थे.

यह भी पढ़ें- बिहार DGP ने दिया फरार विकास दुबे को चैलेंज, लेकिन सूबे के अपराधियों ने दिखाया प्रदेश पुलिस को आइना

मंत्री और विधायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भाजपा नेता कुणाल षाडंगी ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और कई अन्य लोगों पर कोरोनावायरस का खतरा हो सकता है क्योंकि तीन दिन पहले विधायक मथुरा महतो उनसे मिले थे. सरकार अविलंब कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करवाए.

सीएम आवास में भी प्रवेश पर रोक
सीएम के होम क्वारैंटाइन होने के बाद उनके सरकारी आवास पर प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. मंत्री को रिम्स में और विधायक को धनबाद के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है. मंत्री ने एक दिन पहले हटिया डैम के कैचमेंट एरिया और जमशेदपुर के बागबेड़ा में जलापूर्ति योजना का जायजा लिया था. उनके साथ अधिकारी समेत कई लोग थे. वहीं, विधायक ने पॉजिटिव रिपोर्ट आने के कुछ ही घंटे पहले तोपचांची में प्रवासी मजदूरों को साड़ी और कपड़े बांटे थे.