logo-image

तस्करों ने महिलाओं के सहारे पुलिस को चकमा देने की बनाई थी योजना, टीम ने ऐसे फेरा पानी

गुप्त सूचना के आधार पर इटखोरी थाना पुलिस की विशेष छापेमारी टीम ने थाना क्षेत्र के नगवा मोड़ इलाके से दो महिला समेत छह तस्करों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 02 Jul 2019, 06:34 PM

Ranchi:

झारखंड के चतरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सक्रिय अफीम तस्करों को एक बार फिर से पुलिस टीम ने झटका देते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. गुप्त सूचना के आधार पर इटखोरी थाना पुलिस की विशेष छापेमारी टीम ने थाना क्षेत्र के नगवा मोड़ इलाके से दो महिला समेत छह तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी के अलावा एक किलो अफीम, दो लाख 96 हजार रुपया नगद व विभिन्न कंपनियों के चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं. इटखोरी थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में डीएसपी मुख्यालय वरुण देवगम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी परमानंद मेहरा, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक अभिनव आनंद व मनोज पॉल के संयुक्त नेतृत्व में विशेष छापेमारी दल का गठन कर वाहन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था.

अभियान के दौरान ही टीम में शामिल अधिकारियों और जवानों ने थाना क्षेत्र के नगमा मोड़ इलाके के पास चतरा की ओर से तेजी से आ रहे एक सफेद रंग के स्कॉर्पियो गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन चालक वाहन को रोकने के बजाय तेजी से भगाने लगा. जिसके बाद गाड़ी का पीछा कर पुलिस टीम ने धर दबोचा.

यह भी पढ़ें- शर्मनाक : फिल्मी गीत पर बार-बाला के साथ अश्लील डांस करते थानेदार साहब का वीडियो वायरल, देखें यहां

इसके बाद मौके पर ही दंडाधिकारी के रूप में मौजूद इटखोरी अंचल अधिकारी बैद्यनाथ कामती के मौजूदगी में गाड़ी की तलाशी ली गई. डीएसपी ने बताया कि वाहन की तलाशी के दौरान गाड़ी से अफीम व नकदी समेत मोबाइल जप्त किए गए. उन्होंने बताया कि तस्करों द्वारा पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से महिलाओं का इस्तेमाल किया गया था. लेकिन उनकी यह योजना धरी की धरी रह गई. डीएसपी के अनुसार तस्कर इटखोरी के रास्ते हाईवे पर अफीम खपाने के फिराक में थे.