News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

झारखंड: विधानसभा में नमाज के लिए कमरा आवंटित, अब BJP ने उठाई यह मांग

झारखण्ड विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा परिसर में नमाज अदा करने के लिए कक्ष आवंटित किया है और इसके लिए आदेश निकाला गया है। झारखंड बीजेपी ने इस पर विवाद खड़ा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 04 Sep 2021, 04:46:38 PM
Jharkhand

Jharkhand new assembly (Photo Credit: सांकेतिक ​तस्वीर)

नई दिल्ली:

झारखण्ड विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा परिसर में नमाज अदा करने के लिए कक्ष आवंटित किया है और इसके लिए आदेश निकाला गया है। झारखंड बीजेपी ने इस पर विवाद खड़ा किया है. प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड विधानसभा में नमाज अदा करने की व्यवस्था पर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन बहुसंख्यक समाज के भी भावनाओं का ख्याल रखते हुए सरकार और विधानसभा को हमारे देवी देवताओं की पूजा अर्चना करने के लिए दिनवार विशेष व्यवस्था करनी चाहिए. बीजेपी ने कहा कि विधानसभा में हनुमान चालिसा पढ़ने के लिए भी कमरा मिलना चाहिए. वहीं, भाजपा बाबू लाल मंराडी ने राजधानी रांची में कहा कि विधानसभा में नमाज के लिए कमरा दिया जाना बिल्कुल गलत है. 

First Published : 04 Sep 2021, 04:37:18 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jharkhand New Assembly