News Nation Logo
Banner

Jharkhand Poll: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पार्टी के पक्ष में बनाया माहौल, कही ये बड़ी बात

राष्ट्रीय महासचिव ने डाल्टनगंज में उन्होंने प्रेसवार्ता भी की. सिंह ने 'डबल इंजन' की सरकार के फायदे गिनाते हुए कहा कि इससे राज्य में केंद्र की सभी योजनाएं धरातल पर उतरने से जनता को लाभ मिलता है.

By : Vikas Kumar | Updated on: 22 Nov 2019, 08:29:34 AM
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कही ये बड़ी बात

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कही ये बड़ी बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • झारखंड में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पार्टी के पक्ष में किया प्रचार. 
  • प्रचार के दौरान कही बड़ी बात, गिनाए डबल इंजन सरकार के फायदे.
  • केंद्र में बीजेपी सरकार की लाभकारी योजनाओं के  बारे में भी दी जानकारी. 

डाल्टनगंज:

Jharkhand Poll: Bhartiya Janta Party (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) वाले राज्य झारखंड (Jharkhand) के डाल्टनगंज (Daltonganj) में रैली कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बीजेपी को मां समझकर पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की. सिंह ने कहा कि राज्य में चहुमुंखी विकास के लिए डबल इंजन (केंद्र व राज्य दोनों) की सरकार बनना बहुत जरूरी है.

राष्ट्रीय महासचिव ने डाल्टनगंज में उन्होंने प्रेसवार्ता भी की. सिंह ने 'डबल इंजन' की सरकार के फायदे गिनाते हुए कहा कि इससे राज्य में केंद्र की सभी योजनाएं धरातल पर उतरने से जनता को लाभ मिलता है. जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें नहीं हैं, वहां आयुष्मान जैसी महत्वाकांक्षी योजना लागू होने की राह में रोड़े अटकाए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: जेडीयू ने उठाया विशेष राज्य का मुद्दा, बीजेपी ने कही बड़ी बात...

अरुण सिंह ने कहा कि उदाहरण के तौर पर पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं है, जबकि झारखंड में आयुष्मान भारत योजना लागू होने से लाखों जनता को लाभ पहुंच रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों, अध्यक्ष अमित शाह की सांगठनिक कुशल नेतृत्व तथा मुख्यमंत्री रघुबर दास की मेहनत को जनता देख रही है, सभी लोग विकास के लिए राज्य में फिर बीजेपी की सरकार बनाने के लिए संकल्पित हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार: सुसज्जित मकानों में रहेंगे 'माननीय', 55 विधान पार्षदों को नीतीश ने सौंपी 'चाबियां'

बीजेपी महासचिव ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार झारखंड की 53 हजार जनता को अगर गैस कनेक्शन मिला तो यह प्रधानमंत्री मोदी की सोच और बीजेपी की सरकार की वजह से संभव हुआ. अरुण सिंह ने कहा कि रघुबर दास ने पूरे पांच साल के लिए राज्य को स्थिर सरकार दिया.

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता मेडिकल कॉलेज का सपना देख रही थी, रघुबर सरकार में मेडिकल कॉलेज के साथ पांच सौ बेड के अस्पताल का भी निर्माण शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी के सबका साथ-सबका विकास की सोच के अनुरूप समाज के हर तबके के विकास के लिए रघुबर सरकार ने काम किया है. इस नाते जनता झारखंड के चहुमुंखी विकास के लिए फिर से पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाने के लिए जनता प्रतिबद्ध है.

First Published : 22 Nov 2019, 08:29:19 AM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×