logo-image

जमशेदपुर: नकल के शक में कपड़े उतरवाए, घर आकर छात्रा ने खुद को लगाई आग

छात्रा को परिजनों ने एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया था. मगर ज्यादा जले होने के कारण और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे टाटा मेन हॉस्पिटल जमशेदपुर में रेफर कर दिया गया. 

Updated on: 14 Oct 2022, 07:38 PM

नई दिल्ली:

जमशेदपुर से एक सनसनीखेज खबर ने सबको हिला दिया है. यहां पर भुइयांडीह छायानगर में नौवीं कक्षा की छात्रा को नकल के आरोप में शिक्षिका द्वारा कपड़े उतरवाए गए. कक्षा में हुए इस अपमान को लेकर छात्रा को ग्लानि महसूस हुई. उसने घर पर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया. वह करीब 80 प्रतिशत जल गई है. छात्रा को परिजनों ने एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया था. मगर ज्यादा जले होने के कारण और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे टाटा मेन हॉस्पिटल जमशेदपुर में रेफर कर दिया गया. 

घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि छात्रा शारदामनी स्कूल के कक्षा नौ की छात्रा है. यहां पर परीक्षाएं चल रही थीं. परीक्षा के दौरान शिक्षिका को छात्रा द्वारा नकल किए जाने का शक हुआ. इसके बाद शिक्षिका छात्र को दूसरे कमरे में ले गई और वहां पर उसके कपड़े उतरवाए और जांच की. इस दौरान छात्रा को काफी ग्लानि महसूस हुई. उसने घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया. परिजनों का कहना है कि इसकी सूचना उसके साथ पढ़ने वाली सहेली ने दी. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. इस मामले की सूचना पुलिस में दी गई है. सीतारामडेरा थाना की पुलिस हरकत में आ गई है. 

रिपोर्ट- विकास कुमार