logo-image

जमशेदपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चार अपराधी गिरफ्तार

जमशेदपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान आर्म्स पैडलर समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, एक खोखा, एक पिलेट और स्कूटी भी बरामद की है.

Updated on: 13 Aug 2022, 04:46 PM

Jamshedpur:

जमशेदपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान आर्म्स पैडलर समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मानगो निवासी मो चांद, मो शारिक, मो शुभान उर्फ शाहरुख और अमन गद्दी शामिल हैं. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, एक खोखा, एक पिलेट और स्कूटी भी बरामद की है. पुलिस ने इनके पास से एक देसी पिस्टल और गोलियां बरामद की हैं .

इसकी जानकारी देते हुए डीएसपी सीसीआर अनिमेष गुप्ता ने बताया, कि मरीन ड्राइव पर एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान एक स्कूटी पर सवार मो. चांद, मो. शारिक और मो. सुभान पुलिस को देखकर भागने लगे. सभी को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा. तलाशी के दौरान पुलिस ने चांद के पास से एक देसी पिस्टल और गोलियां बरामद की. पूछताछ में सभी ने बताया कि उन लोगों ने जुगसलाई निवासी अमन गद्दी से 25 हजार रुपये में तीन हथियार खरीदे थे, जिसमें से एक नशेड़ी गैंग के सरदार सलमान को दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

वहीं, एक हथियार अभी तक बरामद नहीं किया गया है. अमन ने पूछताछ में बताया कि उसने जेल में बंद दानिश को भी हथियार बेचा है. वह बिहार के मुंगेर से हथियार लेकर आता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.