logo-image

गुमला में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, पिता के दोस्त ने की दरिंदगी

गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र में एक नाबालिक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Updated on: 06 Oct 2022, 03:29 PM

Gumla:

गुमला जिले के पालकोट थाना क्षेत्र में एक नाबालिक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच करवाने के साथ ही आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है. ये इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना गुमला जिला के पालकोट से आई है. जहां एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ उसी क्षेत्र के दीपक नायक नामक 40 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि बीती रात इलाके में मेला था, उसी क्रम में रात तीन बजे आरोपी आया और अपनी पत्नी को खोजने के लिए पीड़िता और उसके पिता को साथ ले गए. उसके बाद भीड़ में पीड़िता को लेकर गायब हो गया. उसके बाद सुबह में जब बच्ची मिली तो उसने अपने पिता को सारी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी.

वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद पालकोट थाना प्रभारी कृष्ना कुमार गुप्ता ने जहां एक टीम को आरोपी की धड़पकड़ के लिए लगाया तो वहीं पीड़िता को लेकर मेडिकल जांच करवाकर आगे की कर्रवाई में लग गए हैं. वहीं, पूरे मामले को लेकर कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष बिकास कुमार ने मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया.

एक ओर एक दिन पूर्व ही मां दुर्गा की पूजा के दौरान नव कन्या को पूरी तरह से पूजा कर भोजन करवाया गया. वहीं, इसी तरह की घटना भी आज समाज में घटित होकर हमें सोचने पर मजबूर करती है कि आखिरकार हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है.