logo-image

कांग्रेस विधायक के तीन ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, छापेमारी के वक्त मौजूद नहीं अनूप

बेरमो के कांग्रेस विधायक कुमार जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह के तीन ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. गोड्डा ,रांची और बोकारो में ये छापेमारी चल रही है. अनूप सिंह अपने आवास पर मौजूद नहीं है. उनकी मां केवल घर पर है. जिनकी मौजदगी में ये छापेमारी चल रही है.

Updated on: 04 Nov 2022, 09:40 AM

Bokaro:

देश में ईडी और इनकम टैक्स की रेड लगातार हो रही है. किसी को भी बख्शा नहीं जा रहा है. झारखंड में भी इसका असर अब देखने को मिल रहा है. बेरमो के कांग्रेस विधायक कुमार जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह के तीन ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. गोड्डा ,रांची और बोकारो में ये छापेमारी चल रही है. अनूप सिंह अपने आवास पर मौजूद नहीं है. उनकी मां केवल घर पर है. जिनकी मौजदगी में ये छापेमारी चल रही है. 

इनकम टैक्स की टीम ने आज बेरमो के कांग्रेस विधायक कुमार जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह के बेरमो स्थित आवास में पहुंच कर छापेमारी शुरू कर दी है. छापेमारी के मद्देनजर घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. देशभर में ईडी और इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. इसी क्रम में बेरमो से कांग्रेस विधायक अनूप सिंह के घर में भी इनकम टैक्स की टीम ने दस्तक दी है. अनूप सिंह के ढोरी स्थित घर में एवं कोयला व्यापारी अजय सिंह के घर सुबह-सुबह इनकम टैक्स की टीम आई और छपेमरी शुरू कर दिया. 

बता दें कि, विधायक अनूप सिंह बेरमो में छापेमारी के वक्त मौजूद नहीं है. उनके घर पर सिर्फ उनकी मां मौजूद है. हार्स ट्रेडिंग मामले में विधायक अनूप सिंह की ओर से ही पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है.