logo-image

जिस घर में आनी थी बारात, शादी से पहले ही दूल्हन ने दे दी जान

साहिबगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र पर स्तिथ नया टोला गांव से फिर एक बार दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के नया टोला का है, जहां पंखे से झूलता एक शव मिला.

Updated on: 18 Mar 2023, 05:29 PM

highlights

  • जिस घर में आनी थी बारात
  • शादी से पहले ही दूल्हन ने दे दी जान
  • बेटी की मौत से घर में मचा कोहराम

Sahibganj:

साहिबगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र पर स्तिथ नया टोला गांव से फिर एक बार दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के नया टोला का है, जहां पंखे से झूलता एक शव मिला. दरअसल, जिस घर में कुछ ही दिन में बारात आने वाली थी, वहां इस घटना के बाद से कोहराम मच गया है. घर में जहां एक ओर बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी तो दूसरी ओर आज घरवाले उसी बेटी के लाश को कंधा दे रहे हैं. अचानक से खुशी का माहौल मातम में बदल गया. गांव के विद्यांचल सिन्हा की पुत्री प्रियंका कुमारी ने रूम के पंखे में अपने दुपट्टा से फंदा बनाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

यह भी पढ़ें- कटिहार: 60 घंटे तक पूछताछ के बाद कश्मीरी युवक गिरफ्तार, मिले कई देश विरोधी Video

घर में शादी से पहले छाया मातम

जब घटना की जानकारी नगर थाना प्रभारी धर्मपाल कुमार को मिला तो उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर सबसे पहले फंखे से झूलती शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रियंका के परिवार वालों ने प्रियंका की शादी तय की थी, लेकिन प्रियंका शादी करने के लिए तैयार नहीं थी. 

बेटी की मौत से घर में मचा कोहराम

इसी बीच प्रियंका ने अपने ही बेडरूम को बंद करके फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, घटना के बाद प्रियंका के परिवार में कोहराम मच गया है. उनके पूरे परिवार का रो-रोकर बुराहाल है. वहीं फिलहाल घटना से जुड़ी एक-एक कड़ी को जोड़कर पुलिस खुलासा करने में लगी हुई है. आखिर किस दवाब में या किस बात को लेकर प्रियंका ने इतना बड़ा कदम उठाते हुए अपनी जिंदगी ही खत्म कर दी.