logo-image

बड़ी बहन ने भाई के साथ किया ऐसा कांड, रिश्ता हुआ शर्मसार

झारखंड राज्य के रामगढ़ जिला के पतरातू थाना क्षेत्र में एक बहन द्वारा अपने भाई की हत्या कर जमीन में दफनाने का मामला सामने आया है.

Updated on: 11 Sep 2022, 01:09 PM

Ramgarh:

झारखंड राज्य के रामगढ़ जिला के पतरातू थाना क्षेत्र में बहन ने भाई की बेरहमी से हत्या कर दी. एक बहन द्वारा अपने भाई की हत्या कर जमीन में दफनाने का मामला सामने आया है. हालांकि यह मामला लगभग ढाई महीना पुराना बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार रामगढ़ जिला के पतरातू थाना क्षेत्र के पंचवहनी मंदिर पंचायत पथ के संख्या 33, आवास एफ 235, के अंदर एक युवक का शव ढाई महीने से दफनाया हुआ पाया गया. जानकारी के अनुसार पतरातू के बरतुआ निवासी नरेश महतो का पुत्र रोहित कुमार 21 वर्ष बीते 30 जून से लापता था. इस संबंध में नरेश महतो ने बताया कि उसका बेटा रोहित कुमार 24 जून को अपने ममेरे भाई दिलीप महतो जो रांची चुटिया का रहने वाला उसके घर रहने गया था.

30 जून को नरेश महतो की बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने को कहा, जिसके बाद चंचल कुमारी ने रोहित को रांची चांदनी चौक बस स्टैंड से रिसीव कर रामगढ़ ले आई. नरेश महतो के अनुसार चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या कर शव को घर में दफना दिया. जानकारी के बाद चुटिया पुलिस शनिवार को पतरातू थाना पहुंची, जहां युवती से पूछताछ की जा रही है. पूरे मामले को लेकर पतरातु थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि चुटिया से पुलिस पदाधिकारी आए हुए हैं.

पतरातू थाना प्रभारी ने बताया कि चुटिया थाना में रोहित कुमार का मिसिंग मामला दर्ज किया. सूचना पर चुटिया पुलिस पतरातू पहुंचकर रोहित कुमार की बहन से पूछताछ कर रही है, पूरे मामले को लेकर पतरातू थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि पूछताछ में पाया गया कि रोहित कुमार की बहन चंचल ने ही अपने भाई की हत्या कर घर में ही शव को दफना दिया है. शव को निकालने के लिए मजिस्ट्रेट डिपुट किया जाएगा, उसके बाद ही शव को निकाला जाएगा. परिजन ने बताया कि 6 जुलाई को रांची के चुटिया थाना में मिसिंग का मामला दर्ज किया गया था, परिजन ने भी बताया कि बहन के द्वारा ही भाई की हत्या कर दी गई है और शव घर में ही दफना दिया गया है.