logo-image

अश्लील तस्वीर दिखाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गैंग का ऐसे हुआ खुलासा

लोगों को अपने जाल में फंसाकर अश्लील तस्वीर लेकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की सरगना सहित तीन युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 20 Oct 2022, 07:01 PM

Dhanbad:

धनबाद में ब्लैकमेलिंग कर गंदा काम करने वाले गिरोह का खुलासा हुआ है. लोगों को अपने जाल में फंसाकर अश्लील तस्वीर लेकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की सरगना सहित तीन युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब यह गिरोह एक भोले भाले युवक को चुना लगा रही थी. तभी धनबाद लोयाबाद थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एक युवक जो इनके शिकार हुए थे, उनके शिकायत पर पुलिस ने लेडी सरगना के चार साथियों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि धनबाद मे कई ऐसे लेडी गिरोह लोगों को अपने जाल मे फंसा कर घर बुलाती हैं और उनके साथ अश्लील वीडियो बना उन्हे ब्लैकमेलिंग करती हैं. पिछले दिनों एक लेडी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

आज फिर धनबाद के लोयाबाद के एक घर से इस रैकेट के सरगना सहित तीन को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई. इस मामले में सरगना उषा देवी से पुलिस पूछताछ कर रही है कि ऐसे कितने गिरोह धनबाद में लोगों को चुना लगा रहा है. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. वहीं पकड़ी गई महिलाओं के बचाव में कई महिला नेत्री आस-पास देखी गई.  

रिपोर्टर- नीरज कुमार