logo-image

चीटिंग के शक में शिक्षिका ने 9 वीं की छात्रा के उतरवाए कपड़े, छात्रा ने खुद को लगाई आग

भुइयांडीह छायानगर नौवीं कक्षा की छात्रा ने चीटिंग के शक में शिक्षक द्वारा कपड़े उतरवाने की ग्लानि से स्कूल से घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया.

Updated on: 14 Oct 2022, 06:44 PM

Jamshedpur:

जमशेदपुर से शुक्रवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां भुइयांडीह छायानगर नौवीं कक्षा की छात्रा ने चीटिंग के शक में शिक्षक द्वारा कपड़े उतरवाने की ग्लानि से स्कूल से घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया. करीब 80 फीसदी जल चुकी छात्रा को परिजन एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां छात्रा की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए टाटा मुख्य अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

बताया जा रहा है कि छात्रा शारदामनी स्कूल के कक्षा नौवीं की छात्रा है. जहां परीक्षा चल रहा था. इसी दौरान शिक्षिका को छात्रा द्वारा चीटिंग किए जाने का शक हुआ. जिसके बाद शिक्षिका छात्रा को दूसरे कमरे में ले गई और वहां उसके कपड़े उतरवाकर उसकी जांच की गई, जिससे छात्रा को काफी ग्लानि हुई, और उसने घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया. 

परिजनों ने बताया कि इसकी जानकारी छात्रा की सहेली ने दी. उधर घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है. फिलहाल मामले की सूचना सीतारामडेरा थाना पुलिस को दे दी गई है. यह भी जानकारी मिल रही है कि छात्रा के परिजनों ने एमजीएम अस्पताल में बवाल किया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

रिपोर्ट : संतोश कुमार