logo-image

सिमडेगा: तीन महीने तक इमाम करता रहा बच्ची से दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी इमाम, बच्ची को घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

Updated on: 12 Dec 2022, 04:22 PM

highlights

. मस्जिद के इमाम पर दुष्कर्म का आरोप

. पीड़ित बच्ची आरोपी इमाम से पढ़ती थी ट्यूशन

Simdega:

झारखंड के सिमडेगा जिले के एक मस्जिद के इमाम द्वारा एक नाबालिग बच्ची से लगातार तीन महीने तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं दुष्कर्म करने के बाद बच्ची को घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. मामले का खुलासा तब हुए जब बच्ची ने हिम्मत करके इमाम द्वारा फिर से दुष्कर्म किए जाने का प्रयास करने पर शोर मचा दिया और आस-पास के लोग मौके पर आ गए. वहीं, आरोपी घटना के बाद से ही लगातार फरार चल रहा है.

आरोपी मस्जिद के इमाम की पहचान अम्मनुल्ला उर्फ अमीन के रूप में हुई है. आरोप है कि इमाम 8 साल की बच्ची से लगातार तीन माह तक दुष्कर्म करता रहा. मासूम बच्ची उसके पास ट्यूशन पढ़ने जाया करती थी. हर बार इमाम धमकी देकर बच्ची को चुप करा देता था लेकिन रविवार को जब उसने एक बार बच्ची के साथ फिर से दुष्कर्म करना चाहा तो बच्ची ने हिम्मत दिखाई और शोर मचा दिया. 

इसे भी पढ़ें-IAS पूजा सिंघल के जमानत का इंतजार बढ़ा, 2 जनवरी को होगी अब सुनवाई

पीड़ित बच्ची के परिवार ने अंजुमन तक मामला ले जाकर न्याय मांगी. मामले को गंभीरता से लेते हुए अंजुमन ने इमाम को पद से हटाते हुए पीडित के परिजन के साथ सोमवार को कोलेबिरा थाना पंहुचकर मामला दर्ज कराया है. अंजुमन द्वारा भी मामले में पुलिस से दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है साथ ही ये भी कहा है कि आरोपी इमाम के खिलाफ समाज भी अपने स्तर से कार्रवाई करेगा.

दूसरी तरफ, पुलिस द्वारा पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया. मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की घटना की पुष्टि हुई. पुलिस मामले में एफ.आई.आर. दर्ज कर आरोपी इमाम की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

रिपोर्ट: अमित रंजन