logo-image

Crime News: पति - पत्नी करते थे नशे का कारोबार, पुलिस ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार

मामला जमशेदपुर से है. जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति पत्नी को गिरफ्तार किया है. जो की काफी दिनों से ब्राउन शुगर का कारोबार कर रहे थे. पुलिस को इनकी कई दिनों से शिकायत मिल रही थी.

Updated on: 08 Jul 2023, 11:51 AM

highlights

  • पुलिस ने पति - पत्नी को किया गिरफ्तार 
  • काफी दिनों से ब्राउन शुगर का कर रहे थे कारोबार 
  • 30 पुड़िया ब्राउन शुगर किया गया बरामद 

 

Jamshedpur:

ब्राउन शुगर को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसका धंधा करने वाले लोगों की गिरफ्तारी भी की जा रही है. ताजा मामला जमशेदपुर से है. जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पति पत्नी को गिरफ्तार किया है. जो की काफी दिनों से ब्राउन शुगर का कारोबार कर रहे थे. पुलिस को इनकी कई दिनों से शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को रंगेहाथों इनके घर से ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से 30 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया है. 

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: खेत में छिपकर बना रहे थे देसी बम, अचानक हुआ विस्फोट, दो लोग घायल

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी 

मामला जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र की है. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्राउन शुगर का कारोबार करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों रिश्ते में पति पत्नी बताए जा रहे हैं. गिरफ्तार लोगों की पहचान सीतारामडेरा के भुइयांडीह ह्यूमपाइप बस्ती निवासी बादशाह भुइयां और रुबी भुइयां के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि लंबे समय से दोनों नशे का कारोबार कर रहे थे. जिसकी पुलिस को शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने आखिरकार दोनों को उनके ही घर से गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि इससे पहले भी दोनों जेल जा चुके हैं.