logo-image

पति ने ही की एक्ट्रेस पत्नी की हत्या, पुलिस को सुनाई थी झूठी कहानी

झारखंड के क्षेत्रीय फिल्मों में काम करने वाली 22 वर्षीय एक्ट्रेस रिया कुमारी के मौत के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है.उसके पति ने ही उसकी हत्या की थी और पुलिस को झूठा बयान दिया कि लूट के दौरान जब एक्ट्रेस ने बचाव किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी

Updated on: 29 Dec 2022, 01:42 PM

highlights

  • एक्ट्रेस रिया कुमारी के मौत मामले में हुआ बड़ा खुलासा 
  • पति ने ही एक्ट्रेस रिया कुमारी की हत्या की थी   
  • कुछ दिनों से दोनों के बीच चल रहा था विवाद 

Ranchi:

झारखंड के क्षेत्रीय फिल्मों में काम करने वाली 22 वर्षीय एक्ट्रेस रिया कुमारी के मौत के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. उसके पति ने ही उसकी हत्या की थी और पुलिस को झूठा बयान दिया कि लूट के दौरान जब एक्ट्रेस ने बचाव किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. वहीं, जब एक्ट्रेस के पति ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी. बताया जा रहा है कि पति प्रकाश अलबेला ने ही पॉइंट जीरो रेंज से रिया को गोली मारी थी.  पुलिस को बरगलाने के उद्देश्य से उसने रोड रॉबरी की झूठी कहानी सुना दी थी. पुलिस पति प्रकाश को गिरफ्तार कर सघन पूछताछ कर रही है. परिवार वालों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. 

यह भी पढ़ें : दशरथ मांझी से इस गांव के लोगों ने ली प्रेरणा, पहाड़ का सीना चीर खुद ही बना रहे रास्ता

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस की बुधवार सुबह करीब 6 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई थी. रिया अपने पति व निर्माता प्रकाश कुमार और दो साल की बेटी के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 16 से कोलकाता जा रही थी. इसी दौरान बागनान थाना क्षेत्र में महिष रेखा के पास उसकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद एक्ट्रेस की मौत को लेकर उनके पति प्रकाश कुमार ने पुलिस को बताया था कि तीन बदमाश आए और लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की और लूटपाट के दौरान ही उन्होंने रिया पर गोली चला दी. जिसके बाद रिया वहीं गिर गईं. जिसके बाद प्रकाश ने शोर मचाया तो बदमाश वहां से भाग निकले. स्थानीय लोगों की मदद से एक्ट्रेस को उलुबेरिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषिक कर दिया था .