News Nation Logo
Banner

मोबाइल फोन की फोटो गैलरी देख प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम कि..

प्रेमिका की नजर प्रेमी के मोबाइल फोन की फोटो गैलरी पर पड़ गई. गैलरी में एक ऐसी तस्‍वीर मिली जिससे प्रेमिका थाने पहुंच गई.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 28 Aug 2019, 02:50:01 PM
प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतिकात्‍मक तस्‍वीर

रांची:

रक्षाबंधन के दिन प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में बुलाया. दोनों तीन दिन तक एक साथ रहे. इस बीच प्रेमी ने कई बार संबंध बनाया. लेकिन प्रेमिका की नजर प्रेमी के मोबाइल फोन की फोटो गैलरी पर पड़ गई. गैलरी में एक ऐसी तस्‍वीर मिली जिससे प्रेमिका थाने पहुंच गई. प्रेमी के खिलाफ उसने यौन शोषण का मामला दर्ज करा दिया. अब पुलिस प्रेमी के पीछे पड़ी हुई है.

यह भी पढ़ेंः इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने Nude होकर की 'बल्‍लेबाजी', तस्‍वीरें Viral

खबर झारखंड के रांची शहर से है. एक बैंक में काम करने वाली युवती का प्रेम संबंध साहबगंज के एक स्‍कूल शिक्षक से था. दो साल पहले वह टीचर आशीष की बहन के घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती थी. उसी समय आशीष से उसकी दोस्ती हो गई.

यह भी पढ़ेंः अमीर चोरः जब बड़े-बड़े पत्रकारों और संपादकों ने आलीशान होटल के चम्‍मच पर कर दिया हाथ साफ

दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. युवती के मुताबिक राखी के दिन यानी 15 अगस्त को आशीष रांची आया था. मेन रोड में एक होटल में वह ठहरा हुआ था. उसने युवती को वहीं बुलाया और दोनों तीन दिन तक एक साथ थे. इस बीच आशीष ने जबरन कई बार संबंध बनाया.

यह भी पढ़ेंः 17 होटलों का मालिक हवाईअड्डे से चोरी करते पकड़ा गया, जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान

जब युवती ने आशीष का मोबाइल देखा तो उसमें आशीष की किसी और लड़की के साथ सगाई की तस्‍वीर थी. आशीष से पता चला कि उसकी जुलाई में ही सगाई हो चुकी है. प्रमिका ने जब शादी का दबाव डाला तो अशीष ने इंकार कर दिया. इसके बाद युवती सीधे महिला थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करा दिया.

First Published : 28 Aug 2019, 02:50:01 PM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rape Crime Girlfriend