News Nation Logo

धर्म विशेष के युवक के एक तरफा प्यार से परेशान हुई युवती, बोली-देता है गंदी धमकी

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 02 Sep 2022, 01:27:10 PM
bokaro news

धर्म विशेष के युवक के एक तरफा प्यार से परेशान हुई युवती (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Bokaro:  

बोकारो से एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा ने दूसरे समुदाय के युवक पर छेड़छाड़ करने, बात नहीं करने पर फोटो-वीडियो वायरल करने और जेल जाने पर पूरे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है. महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक के घर में दबिश दी, लेकिन आरोपी युवक घर से फरार हो चुका है. पीड़िता और आरोपी एक ही मोहल्ले में रहते हैं. पिछले एक वर्ष से आरोपी युवक पीड़ित छात्रा का पीछा कर रहा था और सड़क पर रोककर छेड़छाड़ करने का काम कर रहा था. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है.

पीड़िता की मां का कहना है कि है हम ने आरोपी के मां को जाकर इसकी शिकायत की थी, लेकिन आरोपी की मां ने इस पर ध्यान नहीं दिया. उसका कहना था कि आरोपी मेरा कोई नहीं है. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी 4 बेटियां ही है. आरोपी परिवार हम लोगों को अकेला समझ रहा था, जिस कारण लगातार इस तरह की हरकत आरोपी के द्वारा किया जा रहा था. हम लोगों ने इस मामले को काफी समझाने का प्रयास किया ताकि बदनामी नहीं हो, लेकिन जब वह कंप्यूटर क्लास करने जा रही थी तो बीच सड़क पर बाइक से रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा और बात करने का दबाव डालने लगा. इस दौरान उसने फोटो और वीडियो भी बनाया और इसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दे रहा था. जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो इस मामले की शिकायत थाने में की.

आसपास रहने वाले मोहल्ले के लोग इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए, लेकिन दबी जुबान में मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना है कि आरोपी युवक काफी बदमाश है और लगातार लोगों से लड़ाई झगड़ा करने का काम करते रहता है. परिवार वाले भी लोगों से उलझने का काम करते रहते हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह युवक एक वर्ष से पीड़िता के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. इसको लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ था. मामले को देखते हुए आरोपी की मां ने अपने बेटे को बोकारो से बाहर काम करने के लिए भेज दिया था, लेकिन वह जब पैसे कमा कर घर लौटा तो फिर से छेड़छाड़ करने लगा. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

First Published : 02 Sep 2022, 01:27:10 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.