logo-image

युवती को लिफ्ट मांगना पड़ा महंगा, जंगल में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

झारखंड के गढ़वा जिले में समाज को कलंकित करने का मामला सामने आया है, जहां एक युवती के साथ जंगल में बांधकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

Updated on: 02 Dec 2022, 05:04 PM

highlights

. युवती को बांधकर किया सामूहिक दुष्कर्म

. जंगल में ले जाकर दिया घटना को अंजाम

Garhwa:

झारखंड के गढ़वा जिले में समाज को कलंकित करने का मामला सामने आया है, जहां एक युवती के साथ जंगल में बांधकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो बहन को बोण्डी जाना था तो उसने एक पिकअप वाहन से रास्ते में लिफ्ट मांग ली. उस वाहन में पहले से तीन युवक बैठे हुए थे. लड़कियों को जंगल में अकेला देख दरिंदों के मन में हैवानियत जाग गई और लड़की को गंत्वय स्थान पर ना पहुंचा कर, उसे रंका थाना के सलया के जंगल में ले गया. जिसके बाद पहले दोनों बहनों के साथ छेड़खानी करने लगा. मौके की नजाकत को देखते हुए एक बहन तो किसी तरह भागने में सफल रही, जबकि दूसरी बहन को दरिंदो ने पकड़ लिया और जंगल में ले जाकर उसे रस्सी से बांध दिया.

यह भी पढ़ें-डॉगी ने अपने बर्थडे पर पहनी शेरवानी, 350 लोगों के साथ की जबरदस्त पार्टी

जिसके बाद उसके साथ एक-एक कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित लड़की ने इसकी जानकारी अपने पिता और घरवालों को दी, जिसके बाद रंका थाना में तीन युवक और एक चालक के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. घटना के बाद से ही पुलिस संबंधित लोगों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. इस संबंध में एसडीपीओ सुदर्शन आस्तिक ने बताया कि घटना घटी है, 1 दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज पीड़िता के आवेदन पर रंका थाने में दर्ज की गई है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

रिपोर्टर- धर्मेन्द्र कुमार