logo-image
लोकसभा चुनाव

Garhwa News: गढ़वा में दिल्ली जैसा हत्याकांड, महिला को 50 बार चाकू से गोदा

दिल्ली शाहबाद में हुए 16 साल की लड़की के हत्या मामले के बाद अब गढ़वा के मामले ने लोगों को झंझोर के रख दिया है.

Updated on: 30 May 2023, 01:21 PM

highlights

  • 30 साल की महिला की चाकू से गोदकर हत्या
  • महिला के शरीर पर 50 बार चाकू से वार के निशान
  • रमना थाने के टंडवा गांव में वारदात को अंजाम
  • आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Garhwa :

दिल्ली शाहबाद में हुए 16 साल की लड़की के हत्या मामले के बाद अब गढ़वा के मामले ने लोगों को झंझोर के रख दिया है. गढ़वा में 30 साल की महिला की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. वारदात के दौरान महिला के शरीर पर 50 बार चाकू से वार किया गया है, जिसके निशान उसके शव पर हैं. मिली जानकारी के अनुसार गढ़वा जिला के रमना थाना क्षेत्र के टंडवा गांव में बदबनी चौकीदारी महुआ पेड़ के समीप 30 वर्षीय महिला का चाकू से गोदकर निर्मम हत्या की गई है.

घर से 2 किलोमीटर दूर मिला शव

मृतका की पहचान टंडवा निवासी जैनुल अंसारी की पत्नी शहिदा बीबी के रूप में की गई है. बताया जा रहा कि मंगलवार को बहियार खुर्द पंचायत और टंडवा के सियान पर बदबनी महुआ पेड़ के पास कुछ लोगों ने एक शव को देखा. जिसके बाद इन लोगों ने पुलिस को शव की जानकारी दी. जिन लोगों ने शव को सुनसान इलाके में देखा वो लोग गायों को चराने के लिए वहां गए थे. शव मिलने की जानकारी देखते ही देखते पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण जुट गए और मृतका की पहचान भी हो गई. जिस जगह पर शव मिला है वह जगह महिला के घर से 2 किलोमीटर दूर है.

यह भी पढ़ें : Motihari News: शराब माफिया का विरोध करना पड़ा भारी, RJD नेता की पुलिस ने की पिटाई

50 बार चाकू से वार के निशान

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के शरीर के पूरे हिस्से में चाकू से लगभग 50 से ज्यादा वार किए गए हैं. ग्रामीणों ने बताया कि मृतका के पति जैनुल अंसारी अभी बंगलौर में चालक का कार्य कर रहा है, जिसकी सूचना दे दी गई है. जैनुल अंसारी और शहिदा बीबी की शादी 10 साल पहले हुई थी. घटना के सूचना पाकर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी प्रमोद कुमार केशरी के साथ स्थानीय पुलिस अवर निरक्षक विवेक पंडित ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस वारदात वाली जगह की गहनता से जांच कर रही है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, इस हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल है. मृतका के परिजनों ने दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी प्रमोद केशरी ने बताया की मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है. जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे.