logo-image

Gangs of Wasseypur डॉन फहीम खान के बेटे को मारी गोली, मामा-भांजे की खूनी दुश्मनी

धनबाद में गैंगवार थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां वासेपुर में बुधवार देर रात डॉन फहीम खान के बेटे इकबाल और उसके सहयोगी ढोलू मियां पर गोली बारी हुई.

Updated on: 05 May 2023, 11:59 AM

highlights

  • गैंगस्टर फहीम खान के बेटे पर गोलीबारी
  • इकबाल और ढोलू मियां पर हुई गोली बारी
  • ढोलू की मौत, इकबाल का इलाज जारी
  • गोलीबारी के बाद वासेपुर में दो गुटों में तनाव 

Dhanbad:

धनबाद में गैंगवार थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां वासेपुर में बुधवार देर रात डॉन फहीम खान के बेटे इकबाल और उसके सहयोगी ढोलू मियां पर गोली बारी हुई. गोलीबारी में ढोलू की मौत हो गई. आपको बता दें ये कोई ओर नहीं बल्कि गैंग्स ऑफ वासेपुर कहे जाने वाले फहीम खान का बेटा था. वहीं, ढोलू के शव का गुरुवार को मैजिस्ट्रेट की देख रेख में पोस्टमार्टम किया गया. इस दौरान पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टरों की टीम ने ढोलू के शरीर से कई गोलियां निकाली. ढोलू के पेट और सीने में कई गोली मारी गई थी. हालांकि इस मामले में पुलिस मीडिया को कुछ भी बताने से बचती रही है.

ढोलू की मौत 

आपको बता दें कि बुधवार देर रात को डॉन फहीम खान के बेटा इक़बाल और ढोलू को अज्ञात हमलारों ने वासेपुर के आरा मोड़ के पास एक मैदान में गोली मार दी थी. जिसके बाद दोनों को आनन-फानन में असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान ढोलू की मौत हो गई थी जबकि, इक़बाल अब भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इस हत्या कांड के बाद से वासेपुर में एक बार फिर दो गुटों में तनाव का माहौल है. क्योंकि कुछ दिन पहले ही फहीम खान के भांजे प्रिंस खान ने फहीम के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो जारी किया था. इस घटना के बाद से पुलिस और वासेपुर के लोगों को ये शक है कि प्रिंस खान ने ही इक़बाल और ढोलू पर गोलियां चलवाई है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मामा-भांजे में दुश्मनी

पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी जांच रही है. आपको बता दें कि कभी मामा फहीम और भांजा प्रिंस खान साथ-साथ काम करते थे. गैंग की कमान नहीं मिलने पर प्रिंस बागी हो गया था और मामा फहीम को खुलेआम चुनौती दे रहा था. वर्चस्व को लेकर गैगस्टर प्रिंस खान और फहीम खान में लंबे समय से अदावत चल रही है. दोनों एक दूसरे को मारने की धमकी दे रहे थे. कई बार दोनों गुटों में गोलीबारी की घटना भी हो चुकी है. इकबाल के समर्थकों ने पुलिस से दाषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.  फहीम जेल में बंद है और प्रिंस पिछले डेढ़ साल से अपना बागी गैंग चला रहा है. 

यह भी पढ़ें : Jharkhand Breaking News: IAS छवि रंजन को ED ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर पर्चा वायरल

वहीं, सोशल सोशल मीडिया पर एक पर्चा वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा है कि हम छोटे सरकार के शूटर मेजर हैं. यह जो घटना फहीम खान के बेटे इकबाल खान उर्फ कनिया के साथ घटी है, इसका कारण वह खुद है, क्योंकि उसका भाई साहेबजादा छोटे सरकार को मरवाने के लिए शूटर खोज रहा था. इसलिए छोटे सरकार के आदेश पर इसको कुत्ते की तरह रोड पर मारे हैं. फहीम खान के बेटे का जो भी काम करेगा, उसको हम मारेंगे ही. अगर वह नहीं मिलेगा तो उसके बाप-भाई को मारेंगे.