logo-image

लोहरदगा में अधेड़ महिला से गैंगरेप, दो पुलिस जवानों पर आरोप

लोहरदगा से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना इलाके के तुईमु में अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म किया गया.

Updated on: 07 Oct 2022, 06:06 PM

Lohardaga:

लोहरदगा से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना इलाके के तुईमु में अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. महिला से दुष्कर्म का आरोप दो पुलिस जवानों पर लगा है. फिलहाल गंभीर हालत में महिला को रिम्स रेफर किया गया है. पीड़िता की उम्र 50 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक जब महिला अपने खेत में काम करने गई थी तभी जवानों ने इस घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

इस बीच पीड़िता से मिलने जिला परिषद संदीप कुमार सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने भी मांग की कि आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. पीड़ित महिला के अनुसार मंगलवार को पेशरार प्रखंड के ग्राम तुईमू पाट स्थित अपने मकई खेत में लगभग 11:00 बजे घास काटने गई थी. उसी दौरान 2 पुलिस के जवानों ने बारी-बारी से उसके साथ बेरहमी से बलात्कार किया और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया. जिसके बाद महिला किसी तरह जान बचाकर अपने घर आई और अपने बेटे को फोन कर दरिंदगी के बारे में बताया. रात में लगभग 2:00 बजे सदर अस्पताल लोहरदगा लाया गया, जहां उसका इलाज कर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही इस मामले की जांच करने पहुंची महिला थाना प्रभारी निविदा महतो ने बताया कि महिला का बयान ले लिया गया है और मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा, जो भी इस जगन अपराध में शामिल है उसे सख्त सजा दिलाना हमारी जिम्मेदारी है.

वहीं, सदर अस्पताल पहुंच जिला परिषद संदीप कुमार ने भी मांग की है कि एक अधेड़ महिला के साथ या जगन अपराध बहुत ही निंदनीय है और इस तरह का अपराध का सजा सख्त से सख्त होना चाहिए. जल्द से जल्द महिला को इंसाफ मिलना चाहिए. घटना की सूचना मिलते ही कई महिला अस्पताल पहुंची और आरोपियों पर कर्रवाई की मांग करने लगी. वहीं, पुलिस ने आश्वासन दिया है जांच चल रही है, कर्रवाई जरूर होगी.