logo-image

झारखंड में महिला के साथ हैवानियत, आरोपियों ने गैंगरेप के बाद की ऐसी दरिंदगी

झारखंड के चतरा से महिला के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है और फिर हैवानों ने उसके साथ दरिंदगी की.

Updated on: 09 Jan 2021, 11:53 AM

चतरा:

झारखंड के चतरा से महिला के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है और फिर हैवानों ने उसके साथ दरिंदगी की. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने वहां जाकर देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. लड़की को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बताई. फिलहाल पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के काफिले पर हमले का आरोप, हिरासत में लिए गए 8 लोग [

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना गुरुवार रात की है. पीड़िता ने बताया कि जब वह घर के बाहर शौच के लिए गई तो गांव के ही कुछ लोगों ने उसे जबरन पकड़ लिया और उसे अगवा करके सुनसान जगह पर ले गए. यहां उन लोगों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता के साथ दरिंदगी की. उन्होंने पीड़िता के शरीर में स्टील का ग्लास भी घुसा दिया था.

यह भी पढ़ें:  झारखंड में 10 लाख के इनामी नक्सली जोनल कमांडर का शव बरामद, मारी गई थी गोलियां

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. पीड़िता ने गांव के ही बल्ला पासवान, बिलटू पासवान और एक अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाए हैं. फिलहाल लड़की की हालत बिगड़ी हुई है. वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. इस घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है. सूचना मिलने के बाद एसपी समेत तमाम बड़े अधिकारियों ने पीड़िता से परिजनों से मुलाकात भी की और पीड़िता का भी हालचाल जाना. अधिकारियों का कहना है कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.