logo-image

स्कूल में घुसकर 9वीं की छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले चार आरोपी हुए गिरफ्तार

छात्राओं से छेड़खानी करने वाले चार आरोपियों को रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया गया. इन्हें ओरमांझी के विभिन्न इलाकों से पकड़ा गया. एक आरोपी सुहैल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आरोपी तौफीक अंसारी एक प्रतिष्ठित स्कूल के 11वीं का छात्र है.

Updated on: 12 Sep 2022, 09:37 AM

Ranchi:

रांची के ओरमांझी स्थित सदमा प्रोजेक्ट प्लस टू उच्च विद्यालय में दंबगो ने स्कूल में घुसकर छात्रों ने छेड़खानी की थी. बंदूक के दम पर उनसे दोस्ती करने को कहा और मना करने पर धमकाते हुए कहा कि उठा लेंगे. ये दबंग अक्सर स्कूल की दिवार कूदकर अंदर आ जाते थे और छात्रों से छेड़खानी करते थे जब कोई विरोध करता तो उन्हें धमकी देते थे. पुलिस ने इस मामले में अब 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिसने 9वीं की छात्रा के साथ छेड़खानी की थी.

छात्राओं से छेड़खानी करने वाले चार आरोपियों को रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया गया. इन्हें ओरमांझी के विभिन्न इलाकों से पकड़ा गया. गिरफ्तार आरोपियों में मुजम्मिल अंसारी, फिरदौस अंसारी, जमील अंसारी और तौफीक अंसारी शामिल है. जबकि एक आरोपी सुहैल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आरोपी तौफीक अंसारी एक प्रतिष्ठित स्कूल के 11वीं का छात्र है. शेष सभी आरोपी रंग-रोगन का काम करते हैं. पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है. पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी अक्सर स्कूल की दीवार फांदकर घुस जाते थे. छात्राओं से छेड़खानी करते थे. रोक-टोक करने वालों को धमकी भी दिया करते थे. एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

वहीं, मामले को लेकर ग्रामीणों में उबाल है. ग्रामीणों का कहना है कि छेड़खानी करने वाले आरोपियों को प्रशासन सजा दिलाए. बता दें कि, प्रोजेक्ट प्लस टू उच्च विद्यालय, सदमा की छात्राएं महीनों से छेड़खानी का शिकार हो रही थीं. लेकिन छेड़खानी करने वाले बदमाशों के खौफ से जुबान बंद रखी थी. इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को भी थी, पर कार्रवाई नहीं की. शिक्षक दिवस पर जब छात्राओं को हथियार के बल पर उठाने और स्कूल के लिपिक को जान से मारने की धमकी दी गई तब जाकर स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी दी.