logo-image

रांची के पूर्व DDC की कोरोना से मौत, निजी अस्पताल और अपार्टमेंट सील

रांची के पूर्व डीडीसी और स्वास्थ्य विभाग के पूर्व संयुक्त सचिव की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. उनका गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. इससे पहले ब्रेन हैमरेज के कारण उनका इलाज रांची के तीन निजी अस्पतालों में किया गया था.

Updated on: 19 Apr 2020, 11:16 AM

रांची:

रांची के पूर्व डीडीसी और स्वास्थ्य विभाग के पूर्व संयुक्त सचिव की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. उनका गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. इससे पहले ब्रेन हैमरेज के कारण उनका इलाज रांची के तीन निजी अस्पतालों में किया गया था. यहां आराम न मिलने पर उन्हें एयरलिफ्ट कर गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनमें कोरोना वायरस के पुष्टि होने के बाद रांची के लेकव्यू हॉस्पीटल को सील कर 50 से अधिक स्टाफ को क्वारंटीन कर दिया गया है. इसके साथ ही उनके अपार्टमेंट को भी सील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः ट्रंप ने दी चीन को चेतावनी, कोरोना के लिए जिम्मेदार पाया तो भुगतना होगा परिणाम

जानकारी के मुताबिक 75 वर्षीय पूर्व डीडीसी का ब्रेन हैमरेज की शिकायत के बाद रांची के तीन निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. यहां से उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. शनिवार को उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. मेदांता अस्पताल ने इसकी जानकारी लेकव्यू हॉस्पीटल को दी.

यह भी पढ़ेंः Corona Virus: मुंबई के जसलोक अस्पताल में 31 डॉक्टर और 31 नर्स पाई गईं कोरोना संक्रमित

इसके बाद लेकव्यू हॉस्पीटल को सील कर उसके पूरे स्टाफ को क्वारंटीन कर दिया गया. इसके साथ ही उनके बरैतू स्थित मधुमति अपार्टमेंट को भी सील कर दिया गया. रांची में अब तक कोरोना वायरस के कारण तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना संक्रमितों की संख्या 34 पहुंच चुकी है. इससे पहले शनिवार को ही तबलीगी जमात के एक सदस्य को कोरोना संक्रमित पाया गया था.