News Nation Logo

मुखिया पति की बेरहमी से पिटाई मामले पर पूर्व CM बाबूलाल मरांडी ने किया ट्वीट

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 07 Oct 2022, 07:07:21 PM
viral video

मुखिया पति की बेरहमी से पिटाई मामले पर पूर्व CM बाबूलाल ने किया ट्वीट (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Dhanbad:  

एगयरकुण्ड प्रखण्ड के गोपालपुर पंचायत मुखिया शिखा नाग के पति सपन नाग पर बेरहमी से पंचेत ओपी अंतर्गत पतलाबाड़ी स्थित मासस कार्यालय में कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए मारपीट मामले में शुक्रवार की सुबह एग्यारकुंड मुखिया संघ के प्रतिनिधि उनके आवास पहुंचे. इसी सूचना पर निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता, जिप सदस्य संजय सिंह भी पहुंचे. सभी ने एक स्वर में घटना की घोर निंदा करते हुए इसमें शामिल सभी आरोपितों को अविलंब गिरफ्तारी की मांग की. इसके साथ ही उसने कहा कि अगर स्थानीय प्रशासन व जिला प्रशासन इस पर 24 घंटे के अंदर कार्रवाई नहीं करती है तो शनिवार की दोपहर बाद संघ के बैनर तले सभी मुखिया जोरदार आंदोलन करेंगे, जिसकी सारी जवाबदेही प्रशासन की होगी. 

उसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए विधायक अपर्णा ने कहा कि मासस के कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी कार्यालय में एक सम्मानित मुखिया पति के साथ बेरहमी से हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई. यह प्रशासन की लापरवाही है. इसके सभी मुखिया एवं विधायक प्रखंड कार्यालय पहुंचे जहां उनलोगों ने बीडीओ एग्यारकुंड के नाम ज्ञापन सौंपा. पूरी घटना को लेकर झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर घटना की घोर निंदा की है.

आपको बता दें कि 30 सितंबर की इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ युवकों द्वारा मुखिया पति को बेरहमी से पीटा जा रहा है. यह मामला लेनदेन से जुड़ा हुआ है, जब इस घटना के तह तक गया और जानकारी ली गई तो यह पता चला कि मुखिया पति स्वपन नाग पंचेत जीरो पॉइंट निवासी धीरज कुमार साव से रेलवे में नौकरी दिलाने के एवज में लाखों की ठगी की है. नाग द्वारा रेलवे में भर्ती हेतु स्वास्थ कार्ड व कुछ प्रमाण पत्रों के साथ वर्दी भी मुहैया कराई गई थी. श्री साव ने कहा कि स्वपन नाग ने दोस्ती में विश्वासघात किया है और लाखों की ठगी की है.

इस मुद्दे पर जीप सदस्य गुलाम कुरैशी ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में भाजपा द्वारा राजनीतिक रोटी सेकी जा रही है क्योंकि यह मामला पूरी तरह से हमारे संज्ञान में था और मैं प्रशासन का धन्यवाद देना चाहता हूं. उनकी तत्परता से मुखिया पति की जान बच पाई. मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि जो भी व्यक्ति दोषी हैं, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और घटना की सच्चाई क्या है, जनता के सामने लाई जाए. मुखिया संघ की बैठक में काकुली मुखर्जी, मलका मेहर निगार, शिखा नाग, अजय कुमार राम, तनवीर आलम, रंजीत पासवान, अजय मुर्मू, विमल रवानी, रामदेव पासवान आदि मौजूद थे.

रिपोर्टर- नीरज कुमार

First Published : 07 Oct 2022, 07:07:21 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.