logo-image

आधी रात हाईवे पर मछलियां तैरने लगीं...देख लोगों ने पकड़ना कर दिया शुरू

झारखंड से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों को मछलियां पकड़ते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 08 Apr 2024, 04:02 PM

नई दिल्ली:

झारखंड की राजधानी से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा गया कि आधी रात को हाईवे पर मछलियां तैरने लगीं. सड़क पर एक नहीं बल्कि हजारों मछलियां तैरती नजर आईं. यह देख वहां मौजूद लोगों में मछली पकड़ने की होड़ मच गई. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, आधी रात सड़क पर मछलियों लदी पिकअप अचानक से पलट गई. इसके बाद पिकअप पलटते ही लोग मछली पकड़ने में जुट गये. 

कैसे पलटी पिकअप?

आपको बता दें कि रात करीब 12 बजे रांची के बुंडू थाना क्षेत्र में रांची टाटा हाईवे पर मछली से भरी वैन अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद पिकअप तेजी से सड़क पर पलट गई. सड़क पर पिकअप पलटते ही लोग मछली पकड़ने में जुट गये. मिली जानकारी के मुताबिक वैन में मांगुर मछली भरी हुई थी. यह पिकअप जमशेदपुर से रांची की ओर जा रही थी. इसी दौरान बुंडू थाना क्षेत्र के गोंसैडी गांव के पास अचानक वैन का क्लच टूट गया और जिसके बाद पिकअप पलट गयी.

मौके पर पहुंची पुलिस

वैन पलटते ही सड़क पूरी तरह से जाम हो गई और देखते ही देखते सड़कों पर वाहनों की कतार लग गई. वहां मदद करने की बजाय लोगों ने मछलियों को थैलों और बर्तनों में भरना शुरू कर दिया. कई लोगों ने अपनी शर्ट खोली या रूमाल में मछली भरने लगे. इस घटना के बाद बुंडू पुलिस मौके पर पहुंची और फोरलेन पर एक तरफ से यातायात चालू कराया. इस दुर्घटना में चाल को भी मामूली चोटें आईं है. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं.