logo-image

हावड़ा में इस अभिनेत्री के साथ पहले लूटपाट, फिर गोली मारकर हत्या

झारखंड के क्षेत्रीय फिल्मों में काम करने वाली 22 वर्षीय एक्ट्रेस रिया कुमारी की पश्चिम बंगाल के हावड़ा में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 28 Dec 2022, 07:22 PM

highlights

  • लूटपाट के दौरान एक्ट्रेस की हत्या
  • पति और बच्चे के साथ जा रही थी कोलकाता
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

Ranchi:

झारखंड के क्षेत्रीय फिल्मों में काम करने वाली 22 वर्षीय एक्ट्रेस रिया कुमारी की पश्चिम बंगाल के हावड़ा में गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक्ट्रेस की बुधवार सुबह करीब 6 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या की गई है. जानकारी के अनुसार रिया अपने पति व निर्माता प्रकाश कुमार और दो साल की बेटी के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 16 से कोलकाता जा रही थी. इसी दौरान वह बागनान थाना क्षेत्र में महिष रेखा के पास रुकी थी. जिस समय तीन बदमाश आए और लूटपाट करने लगे. लूट के दौरान जब एक्ट्रेस ने बचाव किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. वहीं, जब एक्ट्रेस के पति ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी. जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को लगी, उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- उत्पाद विभाग और कपाली पुलिस ने चलाया छापेमारी अभियान, गठित की गई टीम

हत्या पर आशंका
दरअसल, एक्ट्रेस की मौत को लेकर उनके पति प्रकाश कुमार ने पुलिस को बताया कि कैसे तीन बदमाश आए और लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की और लूटपाट के दौरान ही उन्होंने रिया पर गोली चला दी. जिसके बाद रिया वहीं गिर गईं. जिसके बाद प्रकाश ने शोर मचाया तो बदमाश वहां से भाग निकले. जानकारी के मुताबिक, पति प्रकाश कुमार अभिनेत्री को कार के पास ले गए और मदद की तलाश में लगभग तीन किलोमीटर तक भटकते रहे. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से एक्ट्रेस को उलुबेरिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषिक कर दिया. डॉक्टरों के अनुसार हॉस्पिटल लाने से पहले ही रिया की मौत हो चुकी थी. 

वहीं रिया की मौत को लेकर रहस्य बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही केस का खुलासा करने का आश्वासन दिया है.