News Nation Logo

30 जुलाई को बाबा धाम के लिए दिल्ली से पहली उड़ान भरेगी विमान, बीजेपी सांसद होंगे पायलट

Vineeta Kumari | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 21 Jul 2022, 03:07:38 PM
delhi to deoghar fflight

30 जुलाई को बाबा धाम के लिए दिल्ली से पहली उड़ान भरेगी विमान (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

Deoghar:  

सावन का महीना है और लाखों श्रद्धालु बाबा धाम में भगवान भोले के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. इसी बीच देवघर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पहली बार दिल्ली से देवघर के लिए फ्लाइट उड़ान भरेगी. इस उड़ान को ऐतिहासिक बनाने के लिए काम  शुरू हो गया है. बता दें कि यह फ्लाइट 30 जुलाई को दिल्ली से देवघर के लिए रवाना होगी. खास बात यह है कि इस फ्लाइट से बीजेपी के कई बड़े नेता और सांसद दिल्ली से देवघर के लिए उड़ान भरेंगे. इनके अलावा तीन फेमस भोजपुरी स्टार्स मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ भी शामिल होंगे.

इतना ही नहीं फ्लाइट के पायलट खुद बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी होंगे. जो देवघर पहुंचकर भगवान शिव की पूजा अर्चना करेंगे. इस फ्लाइट में पहला टिकट देवघर के स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे ने बुक कराया है. इनके अलावा दिल्ली से देवघर जाने वाली इस फ्लाइट से गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे भी सफर करेंगे. 

विमान का समय और किराया
जानकारी के अनुसार 30 जुलाई को दिल्ली से इंडिगो की पहली फ्लाइट दोपहर करीब 2 बजकर 45 मिनट पर देवघर के लिए उड़ान भरेगी. वहीं शाम 3 बजकर 15 मिनट पर विमान देवघर से दिल्ली के लिए रवाना होगी. देवघर-दिल्ली फ्लाइट का किराया ₹4799 रखा गया है.

पीएम मोदी ने 12 जुलाई को दी थी सौगात
बता दें कि देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने 12 जुलाई को किया था. जहां से पहली उड़ान कोलकाता से भरी गई थी. इस दौरान पीएम मोदी ने देवघर वासियों को कई अन्य भी सौगातें दी. फिलहाल कोलकाता से देवघर और देवघर से कोलकाता के लिए फ्लाइट की सेवा शुरू की जा चुकी है.

First Published : 21 Jul 2022, 03:07:38 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.