logo-image

धनबाद में संपत्ति विवाद में फायरिंग से हड़कंप, एक युवक को लगी तीन गोलियां

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया शमशान घाट के करीब संपत्ति विवाद में फायरिंग से हड़कंप मच गया.

Updated on: 22 Oct 2022, 11:27 AM

Dhanbad:

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया शमशान घाट के करीब संपत्ति विवाद में फायरिंग से हड़कंप मच गया. घात लगाकर बैठे आरोपियों ने धर्मेंद्र नामक शख्स पर फायरिंग शुरू कर दी. एक बाद एक तीन गोली लगने से धर्मेंद्र बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. दिवाली से पहले फायरिंग होने से इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया शमशान घाट के समीप की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार पारिवारिक संपत्ति विवाद को लेकर ये फायरिंग हुई है. गोली लगने के बाद घायल को आनन-फानन में पुलिस की मदद से परिजनों ने शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि घायलकर्मी का नाम धर्मेन्द्र यादव है, जो बैंक मोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत विकास नगर का रहने वाला है. वह बाइक पर सवार होकर जा रहा था. मटकुरिया श्मशान घाट के समीप अरविन्द, मनीष और प्रवीण पहले से घात लगाये हुए थे. धर्मेन्द्र को देख वहां मौजूद तीनों ने उसे घेर लिया और मारपीट करते हुए उस पर गोली चला दी, जिससे उसे तीन गोली लगी हैं. घायल धर्मेंद्र यादव का विकास नगर में दूध का कारोबार है.

परिजनों का कहना है कि जमीन बंटवारे को लेकर उनके परिवार में शारदा देवी से विवाद चल रहा था. इसी विवाद के तहत शनिवार की सुबह मटकुरिया श्मशान घाट के समीप शारदा देवी के लोगों ने धर्मेंद्र यादव को घेर लिया और उन पर गोली चला दी. जिससे धर्मेन्द्र यादव को 3 गोली लगी है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जूटी हुई है.

रिपोर्ट : नीरज कुमार