logo-image

शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, जिंदा जल गए बाप और बेटे

पाकुड़ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां घर में शार्ट सर्किट से आग लग जाने पर आग को बुझाने गये पिता और पुत्र आग में जिंदा जल गए.

Updated on: 24 Sep 2022, 01:35 PM

Pakur:

पाकुड़ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां घर में शार्ट सर्किट से आग लग जाने पर आग को बुझाने गये पिता और पुत्र आग में जिंदा जल गए . यह दर्दनाक हादसा घर में बिजली तार में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग जाने से हुई है. इस दौरान वहां एक पिता और पुत्र के साथ-साथ एक मवेशी आग में जिंदा जल गईं, जिससे उनकी मौत हो गई है. दरअसल, मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ईलामी गांव की घटना है, जहां शॉर्ट सर्किट से दर्दनाक हादसे में पिता और पुत्र की जलने से मौत हो गई. घटना पाकुड़ प्रखंड मुख्यालय ईलामी गांव के सिरसा टोला में झोपड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लगने के बाद पुत्र शरीफ शेख आग बुझाने गया था, उसे करंट लगने से मौत हो गई.

पुत्र को बचाने के लिए पिता फरजहा हक उर्फ कटा शेख बचाने के लिए गया, तब वे भी बिजली के चपेट में आ गए. जिससे उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई. मुफ्फसिल थाना प्रभारी मिंटू कुमार भारती पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटना का मुआयना किया और दोनों लाश को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. घटना में एक मवेशी की भी जलकर मौत हो गई है, जिला प्रशासन मृतक के परिजनों को सरकार के नियमानुसार मुआवजा देने की बात कही.