logo-image

कांग्रेस नेता के बेटे पर दर्ज हुई FIR, सत्ता के नशे में गुंडागर्दी का मामला

सत्ता का नशा कुछ अलग ही होता है. धनबाद में कांग्रेस नेता रणविजय सिंह के बेटे ने धनबाद के एक छात्र को महज इसलिए बुरी तरह से पीट दिया क्योंकि उसने नेता के बेटे को प्रणाम नहीं किया था.

Updated on: 27 Aug 2023, 01:56 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता के बेटे पर दर्ज हुई FIR
  • सत्ता के नशे में गुंडागर्दी
  • छात्र की पिटाई का मामला

 

Dhanbad:

सत्ता का नशा कुछ अलग ही होता है. धनबाद में कांग्रेस नेता रणविजय सिंह के बेटे ने धनबाद के एक छात्र को महज इसलिए बुरी तरह से पीट दिया क्योंकि उसने नेता के बेटे को प्रणाम नहीं किया था. रणवीर सिंह पर बीते देर रात सरायढेला थाने में FIR दर्ज की गयी है. जबकि पीड़ित छात्र का इलाज धनबाद SNMMCH में कराया गया है. पीड़ित बच्चे के पिता विक्रम सिंह जेसी मलिक रोड के आस्था अपार्टमेंट में रहते हैं. उनकी शिकायत पर ही प्राथमिक दर्ज हुई है. थाने में दिए गए आवेदन में विक्रम सिंह ने कहा है कि उनका 17 वर्षीय बेटा आकाश जो की डीपीएस स्कूल में पढ़ाई करता है. वह पिछले 25 अगस्त को ट्यूशन पढ़ने के बाद अपने किसी निजी काम से कोयला नगर गया हुआ था.

यह भी पढ़ें- शालिग्राम ब्लाईंड मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, पत्नी निकली मास्टरमाइंड

रणविजय सिंह के बेटे पर हुई FIR

वहां गोकुल निवासी कांग्रेस नेता रणविजय सिंह का बेटा रणवीर सिंह 20 -25 लोगों के साथ मौजूद था. उसमें कुछ लोगों के द्वारा उसके ऊपर हमला किया गया. हमला करने के पीछे की वजह यह थी कि कांग्रेस नेता का कहना था कि उसे प्रणाम क्यों नहीं किया. यह पूरी घटना मंडल चाय दुकान के समीप हुई. जिसमें पीड़ित परिवार ने बताया कि उसके बेटे पर पिस्टल के बट से सिर पर हमला किया गया है. पूछने पर कहा कि देख कर प्रणाम नहीं करते हो, जानते नहीं हो कि मैं डॉन हूं. वहीं, इस पूरे मामले पर स्थानीय सरायढेला थाने की पुलिस FIR कर जांच में जुटी हुई है. कैमरे के सामने पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. साथ ही क्या कुछ सच्चाई है वह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी.

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुई वायरल

बता दें कि इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां सवाल यह उठता है कि जिस नेता को जनता चुनकर अपना प्रतिनिधि नियुक्त करती है, क्या उसी जनता के साथ इस तरह का व्यवहार उचित है. जब नेता के बेटे से ही आम जनता सुरक्षित नहीं है तो फिर वह खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करें. फिलहाल, रणविजय सिंह के बेटे पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. देखना यह है कि उस पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है.