News Nation Logo

BJP सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों पर पर FIR दर्ज, लगा ये आरोप

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 03 Sep 2022, 11:59:38 AM
nishikant dubey

BJP सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों पर पर FIR दर्ज (Photo Credit: फाइल फोटो)

Deoghar:  

झारखंड पुलिस ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट सुरक्षा मानक के उल्लघंन के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. बता दें कि इनपर आरोप है कि इन्होंने एयरपोर्ट के एटीसी में जबरन प्रवेश किया और क्लीयरेंस लेने के लिए पॉवर का यूज किया. मामले को लेकर राज्य में एक बार फिर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. यह मामला 31 अगस्त का बताया जा रहा है. जहां गोड्डा से लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे और उनकेने दोनों बेटे, मुकेश पाठक, देवता पांडेय, पिंटू तिवारी समेत 9 लोगों के साथ देवघर गए थे. इन पर आरोप यह है कि शाम में वापसी के दौरान उन्होंने जबरन क्लीयरेंस लिया, जबकि देवघर एयरपोर्ट में नाइट टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा नहीं है.

बता दें कि इन पर आरोप लगा है कि शाम करीब 5.25 में चार्टर्ड प्लेन के यात्री सांसद डॉ निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा सहित अन्य को छोड़ने एयरपोर्ट आए थे. सभी यात्री प्लेन के अंदर चले गए थे और कुछ देर बाद प्लेन का दरवाजा खुला और पायलट नीचे उतर गया. जिसके बाद पायलट एटीसी की तरफ गये. वहीं डीएसपी का कहना है कि जब वह एटीसी के कंट्रोल रूम में पहुंचे, तो डायरेक्टर संदीप ढिंगरा और पायलट पहले से ही मौजूद थे. पायलट एटीसी कर्मियों पर दबाव डाल रहे थे कि चार्टर्ड प्लेन को उड़ान के लिए क्लीयरेंस दिया जाए. इस बीच कुछ ही देर  में सांसद डॉ निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत चार लोग एटीसी रूम में पहुंच गए. 

जिसको लेकर एक बार फिर निशिकांत दुबे और देवघर डीसी में जुबानीजंग शुरू हो गई है. दोनों लगातार ट्विटर पर एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. जहां देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने ट्विट कर लिखा कि देवघर एयरपोर्ट पर सुरक्षा मानकों के उल्लंघन एवं ATC बिल्डिंग के अन्दर बिना किसी अनुमति के यात्रियों के प्रवेश को लेकर उपायुक्त कार्यालय को पत्र मिला है.

तो वहीं इसके रिप्लाई में निशिकांत दुबे ने लिखा कि यह एक अपराधी का अंदाज़ है जो ज़बरदस्ती बिना अनुमति के सुरक्षा घेरा तोड़कर घुसता है ।आप एयरपोर्ट के अंदर किस हैसियत से गए ? आपको CCTV देखने की इजाज़त किसने दी ? आप फरषटाईया गए हैं,मुख्यमंत्री की चमचागिरी करिए व मस्त रहिए.

अब यह देखना दिलचस्प है कि निशिकांत दुबे और मंजूनाथ भजंत्री का यह जुबानीजंग में क्या नया मोड़ आता है.

First Published : 03 Sep 2022, 11:59:38 AM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.