logo-image

चार दुकानों में लगी भीषण आग, 10 लाख से अधिक का हुआ नुकसान

बोकारो के सिटी थाना अंतर्गत सेक्टर-1 राम मंदिर में बीती रात चार दुकानों में भीषण आग लग गई. इन चार दुकानों में एक बिजली की दुकान, सब्जी, स्नैक्स और भुजा की दुकान थी. इस अगलगी की घटना में चार दुकानें पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

Updated on: 08 Dec 2022, 12:35 PM

Bokaro:

आजकल अगलगी की घटना बहुत बढ़ गई है. जिसके कारण लोगों को काफी नुकसान हो जाता है. बीती रात बोकारो में चार दुकानों में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि देर रात एक बारात यहां से गुजरी थी और उन्हीं के पटाखों से दुकान में आग लग गई. जिसने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. दुकान मालिकों का कहना है कि इस अगलगी में 10 लाख रुपये से भी अधिक का नुकसान हुआ है.   

यह भी पढ़े : भूत बंगले में तब्दील हुआ ये अस्पताल, महंगे हॉस्पिटलों में जाने को मजबूर ग्रामीण

बोकारो के सिटी थाना अंतर्गत सेक्टर-1 राम मंदिर में बीती रात चार दुकानों में भीषण आग लग गई. इन चार दुकानों में एक बिजली की दुकान, सब्जी, स्नैक्स और भुजा की दुकान थी. इस अगलगी की घटना में चार दुकानें पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. वहीं, दुकान मालिकों का कहना है कि लगभग 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. बताया जा रह है कि जब ये सभी दुकानदार रात में अपने घर में सो रहे थे तो सेक्टर राम मंदिर में रहने वाले लोगों के द्वारा सूचना दी गई कि आप सभी के दुकान में आग लग गई है. जब सभी दुकानदार दुकान में पहुंचे तो पता चला कि एक बारात यहां से गुजरी थी और उसी के पटाखे से आग लगने की बात कही जा रही है.आनन-फानन में अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई रात में अग्निशमन विभाग की गाड़ियां आई और रात 2:30 से 3:00 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक दुकान में रखे सभी सामान जलकर राख हो चुके थे. वहीं, दुकान मालिकों का कहना है कि हमारे दुकान का इंसुरेंस नहीं है ऐसे में आप खुद ही समझ सकते हैं कि अगर दुकान का इंसुरेंस नहीं है तो इन दुकानदारों की क्षति पूर्ति कैसे होगी और आगे यह अपना जीवन यापन कैसे करेंगे.

 रिपोर्ट - संजीव कुमार