logo-image

Crime: मंगेतर ने ले ली होने वाली पत्नी की जान, 10 जून को हुई थी सगाई

बसिया थाना अंतर्गत सरुडा गांव में मंगेतर ने अपनी होने वाली पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर फरार हो गया.

Updated on: 15 Nov 2022, 07:01 AM

highlights

. 10 जून को हुई थी सगाई

. मंगेतर की ले ली जान

Gumla:

बसिया थाना अंतर्गत सरुडा गांव में मंगेतर ने अपनी होने वाली पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर फरार हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमडेगा जिलान्तर्गत कुरडेगा थाना के कुरडेगा झिरकामुण्डा निवासी जेनेविभा तिर्की बसिया थाना के सरूडा निवासी अपने चाची तीजन एक्का के यहां 1 अक्टूबर को आयी थी. सोमवार को जेनेविभा तिर्की का मंगेतर गुमला जिलान्तर्गत रायडीह के शिकोइ निवासी अरविंद कुजुर लगभग 2.30 बजे उससे मिलने सरूडा आया और तीजन के घर के अंदर अरविंद कुजुर मृतक जेनेविभा तिर्की और जेनेविभा का नाबालिग छोटा भाई बातचीत कर रहे थे. तीजन एक्का द्वारा बाहर राशन बांटा जा रहा था. इसी दौरान अंदर से चिलाने की आवाज आई, जिसपर तीजन दौड़कर अंदर गई तो उसने देखा कि अरविंद द्वारा अपने मंगेतर पर चाकू से हमला किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें-अर्धनग्न हालत में मिली लड़की की डेड बॉडी, चेहरे पर जख्म के कई निशान

तब तीजन द्वारा बीचबचाव किया गया और इसी दौरान तीजन को हाथ में चोट भी लगी. तीजन एक्का और अन्य लोगों के आने पर अरविंद घटनास्थल से फरार हो गया, जिसके बाद तत्काल घायल को रेफरल अस्पताल बसिया लाया गया, जहां इलाज के क्रम में जेनेविभा की मौत हो गई. आरोपी अरविंद कुजुर और जेनेविभा की सगाई इसी साल 10 जून को हुई थी, जिसके बाद दोनों बराबर मिलते रहते थे. 

अरविंद जेनेविभा से मिलने सरूडा तीन चार बार पहले भी आया था. जेनेविभा नर्सिंग की हुई थी और लॉकडाउन में स्वास्थ्य विभाग में अपनी सेवा भी दे चुकी हैं. इस वारदात के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की जा चुकी है.