logo-image

महिला मुखिया ने युवती की कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर Video viral

सोशल मीडिया में एक युवती की पिटाई करती महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवती की पिटाई कर रही महिला केतार के परती कुशवानी पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी हैं.

Updated on: 18 Nov 2022, 02:20 PM

highlights

. महिला मुखिया ने की युवती की पिटाई

. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Garhwa:

सोशल मीडिया में एक युवती की पिटाई करती महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवती की पिटाई कर रही महिला केतार के परती कुशवानी पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी हैं. वायरल वीडियो दशहरे के समय की बताई जा रही है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मुखिया मुन्नी देवी एक शादीशुदा महिला को अपने ससुराल नहीं जाने पर उसे पीटकर विदा कर रही है. हालांकि इस तरह के किसी दावे की पुष्टि नहीं न्यूज स्टेट बिहार झारखंड नहीं कर रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि शादीशुदा युवती ससुराल से पति की मर्जी के विरुद्ध मायके आ गयी थी, उसके पति मनोज सिंह अपने ग्राम प्रधान इस्तेहाक अंसारी के साथ यूपी के सोनभद्र जिले से परती कुशवानी पहुंच कर विदाई के लिए स्थानीय मुखिया मुन्नी देवी के साथ पंचायती करा रहे थे.

यह भी पढ़ें-धनबाद में अवैध खनन के दौरान धंसी जमीन, 30 से 35 मजदूरों के दबे होने की आशंका

जिसमें लड़के वाले लड़की को ससुराल चलने या फिर शादी में खर्च हुये एक लाख पचास हजार रुपये देने को कह रहे थे. लड़की का ससुराल यूपी के सोनभद्र जिला अंतर्गत कोन थाना क्षेत्र के मझिगावां में है. इसी बीच युवती घर से बिना किसी को कुछ कहे भाग गई, जिसके बाद घर और गांव वालों ने 2 किमी दौड़कर उसे पकड़ा. पकड़े जाने पर मुखिया मुन्नी देवी ने पहले तो डंडे से उसकी पिटाई की और फिर ससुराल के लिए विदा कर दिया.

रिपोर्टर- धर्मेन्द्र कुमार