logo-image

गढ़वा में महिला बीडीओ को सता रहा एसिड अटैक का डर, अश्लील चैट की भी शिकायत

गढ़वा जिले के बरडीहा प्रखंड में पदस्थापित महिला बीडीओ ने अपने प्रखंड के तीन कर्मचारियों पर मोबाइल पर अश्लील बातें करने और व्हाट्सएप पर अश्लील चैट की शिकायत बरडीहा थाने में की है.

Updated on: 01 Oct 2022, 03:03 PM

Garhwa:

गढ़वा जिले के बरडीहा प्रखंड में पदस्थापित महिला बीडीओ ने अपने प्रखंड के तीन कर्मचारियों पर मोबाइल पर अश्लील बातें करने और व्हाट्सएप पर अश्लील चैट की शिकायत बरडीहा थाने में की है. महिला अधिकारी ने अपने साथ एसिड अटैक होने का अंदेशा भी जताया है. जिसके बाद से महिला अधिकारी डरी सहमी हुई है. कभी वह दफ्तर आती है तो कभी छुट्टी पर चली जाती है. वहीं, आरोपी कर्मचारियों ने बीडीओ पर घूस लेने का आरोप लगाया है. पंचायत सचिव संघ ने एक बैठक कर आरोप लगाया है कि मैडम को घूस ज्यादा चाहिए. नहीं देने पर अनाप शनाप आरोप लगा रही है. 

कर्मचारियों ने बताया कि घूस मांगने की शिकायत डीसी से पहले ही उन्होंने ने की है. जिसके बाद उन पर आरोप लगाया गया है. कर्मचारियों ने वरीय अधिकारियों से जांच की मांग की है. उधर डीडीसी ने बताया कि जांच के लिए टीम का गठन की गई है. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि बीडीओ की सुरक्षा को लेकर एसपी को पत्र भी लिखा गया है.

मामले पर हमारी टीम ने बीडीओ से कई बार उनके कार्यालय में मिलना चाहा तो वह नहीं मिली और ना ही मोबाइल का भी कोई रिस्पॉन्स दिया. जिसके बाद टीम ने जिले के डीडीसी से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. पहले कर्मियों ने बीडीओ के ऊपर आरोप लगाया है. फिर बीडीओ को एसिड अटैक का डर दिखाया गया है. हम लोगों ने एक टीम बनाई है जो जांच कर रिपोर्ट देगी और महिला अधिकारी को सुरक्षा के लिए एसपी को पत्र लिखा है.

रिपोर्ट : धर्मेन्द्र कुमार