News Nation Logo

4 बच्चों का बाप दूसरी शादी के चक्कर में पहुंचा जेल, हैरान कर देगा पूरा मामला

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Feb 2020, 12:07:35 PM
4 बच्चों का बाप दूसरी शादी के चक्कर में पहुंचा जेल,हैरान कर देगा मामला

4 बच्चों का बाप दूसरी शादी के चक्कर में पहुंचा जेल,हैरान कर देगा मामला (Photo Credit: फाइल फोटो)

पलामू:  

झारखंड (Jharkhand) के पलामू जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चार बच्चों का बाप दूसरी शादी रचाने की कोशिश में था, मगर वह जेल पहुंच गया. बताया जा रहा है कि आरोपी का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था. वह अपने परिवार को मारकर उस युवती के साथ जिंदगी गुजारना चाहता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी का दूसरे गांव की युवती के साथ प्रेम प्रसंग था. यह अवैध रिश्ता 2 वर्ष से चल रहा है. इसे लेकर यादव अकसर पत्नी के साथ मारपीट करता था. आरोपी की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. यह मामला जिले के धोबीडीह गांव का है.

यह भी पढ़ें: पुलिस को चकमा देकर भागा यौन शोषण का आरोपी BJP विधायक, घर पर पड़ी थी रेड

पुलिस के मुताबिक, धोबीडीह गांव के रहने वाले 44 शंभू यादव की पत्नी रीता देवी (39) ने लिखित में शिकायत दी थी. पत्नी रीता ने शिकायत में अपने पति पर आरोप लगाए थे. शिकायत के मुताबिक, उसके पति का हरिहरगंज की एक युवती के साथ करीब 2 साल से अवैध संबंध हैं. वो उस युवती से शादी करना चाहता है. पति यादव अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था. शादी करने की मंशा से पति शंभू ने पत्नी और उसके बच्चों को जान से मारने की कोशिश भी की. 

यह भी पढ़ें: प्यार हो तो ऐसा ! न्यूजीलैंड से आकर मालिक ने कुत्ते का किया पिंडदान, गंगा में बहाई अस्थियां

पत्नी रीता की शिकायत के अनुसार, 13 फरवरी को आरोपी शंभू यादव ने अपने 12 वर्षीय बेटे परशुराम को चॉकलेट बताकर जहर खिलाने की कोशिश की थी. जबकि पिछले तीन दिन से यादव ने पत्नी और बेटे और तीन बेटियों को घर के एक कमरे में कैद कर रखा था. हालांकि महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी को मुक्त कराकर आरोपी पति को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 21 Feb 2020, 11:06:07 AM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.