logo-image

11 साल से पिता को नहीं चला बेटी का पता, आंख के सामने उठा ले गए थे आरोपी

एक बाप 11 सालों से अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है. बेटी को अगुवा हुए 11 साल बीत चुके हैं, लेकिन उसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है.

Updated on: 15 Mar 2023, 02:27 PM

highlights

  • 11 साल से पिता कर रहा बेटी का इंतजार
  • आंखों के सामने से हुआ था अपहरण
  • आज तक पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग
  • केस वापस लेने का आरोपी बना रहा दवाब

 

Dhanbad:

एक बाप 11 सालों से अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है. बेटी को अगुवा हुए 11 साल बीत चुके हैं, लेकिन उसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. सालों से बेटी की लौटने की उम्मीद लगाए पिता के आंखों से आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहा. यह मामला झारखंड के धनबाद जिले से सामने आया है. सईस्ट बस्ताकोला के भरत विश्वकर्मा ने मीडिया को बताया कि 1 अक्टूबर, 2012 के दिन घर के पास रहने वाले पड़ोसी जयनंदन यादव ने मेरी बेटी पूजा कुमारी को सभी के सामने बोलेरो में उठाकर किडनैप कर ले गए. जिसके बाद इस मामले को लेकर पहले तो पिता ने कई दिनों तक धनसर थाना और वरीय पदाधिकारी के ऑफिस के चक्कर लगाए, लेकिन पिता को इंसाफ की जगह फटकार मिल रहे थे.

यह भी पढ़ें- सुशीला हांसदा हत्याकांड: सोशल मीडिया से हुआ प्यार, रचाई शादी, फिर पति निकला जिहादी मानव तस्कर

11 साल से पिता बेटी के मिलने का कर रहा है इंतजार 

वहीं, महीनों बाद धनसार थाना में जयनंदन यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया और अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद जयनंदन यादव को जेल भेज दिया गया. वहीं, आरोपी जेल में 3 महीने रहने के बाद बेल पर बाहर निकल गया. 11 साल बीत चुके हैं, लेकिन बेटी को अब तक बरामद नहीं किया गया है. इसको लेकर कई बार कोर्ट के चक्कर लगाए. थक हारकर एक पिता मीडिया के समक्ष न्याय की गुहार लगाने पहुंचा.

आरोपी परिवार को केस वापस लेने की दे रहा धमकी

इधर जयनंदन यादव लड़की के घर जाकर उसके परिवार के सदस्यों के साथ आए दिन मारपीट करता है और केस वापस लेने का लगातार दवाब डालता रहता है. इसके साथ ही यह धमकी दी जा रही है कि केस वापस ले लो नहीं तो पूरे परिवार के साथ हाथ धो बैठोगे. जबकि इस मामले को लेकर धनसार थाना में शिकायत की तो अब तक कोई कार्रवाई जयनंदन यादव के खिलाफ नहीं की गई है. आज पूरा परिवार डर के साए में जीने को विवश है. 

कब मिलेगा इंसाफ?

लड़की के पिता का कहना है कि जयनंदन यादव दबंग किस्म का आदमी है. वह कभी भी मेरे परिवार के साथ बड़ी अनहोनी घटना को अंजाम दे सकता है. इसलिए एक पिता अपनी बेटी की बरामदगी के साथ परिवार की सुरक्षा की मांग कर रहा है.