News Nation Logo

महज 24 घंटे में मिला बाप-बेटी का शव, गांव में फैली सनसनी

| Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 01 Nov 2022, 06:26:53 PM
dead body pic

महज 24 घंटे में मिला बाप-बेटी का शव (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

Garhwa:  

गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र के कजराठ गांव में 24 घंटे के अंदर एक ही घर से बाप-बेटी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मंगलवार की सुबह कजराठ गांव स्थित दानरो नदी में रमेशी चौधरी का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. लोग लगातार हो रही घटनाओं से डरे सहमे हुए हैं. शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा मेराल थाना को दिया गया. सूचना पाकर मेराल थाना प्रभारी नीतीश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर के के साहू भी वहां पहुंचे औरर पंचनामा के बाद परिजन व ग्रामीणों से शव उठाने का आग्रह किया, लेकिन परिजन ने इसे हत्या बताते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए खोजी कुत्ता की मांग पर अड़े हुए हैं.

गौरतलब है कि रविवार की रात्रि रमेशी चौधरी की लड़की गुड्डी कुमारी का शव अपने घर में ही फांसी के फंदे से झूलता हुआ पाया गया था. सोमवार की सुबह पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था. गुड्डी कुमारी का सोमवार को दाह संस्कार किया गया. मंगलवार की सुबह उसके पिता रमेशी चौधरी का शव दानरो नदी में पाया गया. जानकारी के अनुसार अपने लड़की के घटना के बाद घर से गायब थे. परिजनों द्वारा खोजबीन में कहीं पता नहीं चल पाया.

मंगलवार की सुबह रमेशी चौधरी का शव गांव के बगल में ही दानरो नदी पाया गया. परिजन ने कहा कि लगातार घटना घट रही है, पुलिस त्वरित घटना का उद्भेदन करें. वहीं मुखिया ने कहा कि लड़की की मौत को हमलोग आत्महत्या मान रहे थे, लेकिन उसके पिता के शव मिलने के बाद यह पक्का हो गया कि बाप-बेटी दोनों की हत्या हुई है. पूर्व मंत्री गिरिनाथ सिंह ने कहा कि घटना की जितनी निंदा की जाए, वह कम है. पुलिस अविलंब जांच कर इसका खुलासा करें.

रिपोर्टर- धर्मेन्द्र कुमार 

First Published : 01 Nov 2022, 06:26:53 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो