logo-image

अपराधियों ने व्यापारी से मांगे 8 लाख रुपए, नहीं देने पर घर पर की फायरिंग

दरअसल लोहियानगर ओपी के बाघी शांति शाह चौक निवासी गल्ला व्यवसाई कन्हैया साह से कुख्यात अपराधी नागो महतो ने 8 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी.

Updated on: 07 Sep 2019, 03:26 PM

झारखंड/बेगूसराय:

बिहार बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. यहां बीती रात अपराधियों को रंगदारी नहीं देने पर गल्ला व्यवसाई के घर पर फायरिंग करने का एक ताजा मामला सामने आया है. दरअसल लोहियानगर ओपी के बाघी शांति शाह चौक निवासी गल्ला व्यवसाई कन्हैया साह से कुख्यात अपराधी नागो महतो ने 8 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी. रंगदारी मांगने की शिकायत व्यवसाई के द्वारा लोहिया नगर ओपी में दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस बीच देर रात बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसाई के घर फायरिंग की और फायरिंग के कुछ देर बाद फिर फोन पर रंगदारी की मांग की साथ ही नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

यह भी पढ़ें- जानिए फिर क्या हुआ जब गांव वालों के हाथ लगा अपनी मां से बिछड़ा हुआ हाथी का बच्चा

रंगदारी और फायरिंग की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की. घटना से व्यवसायियों में आक्रोश है. कन्हैया साह ने बताया कि रंगदारी की मांग की गई थी और रात फायरिंग की गई है. नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि रंगदारी और फायरिंग की बात सामने आई है पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई कर रही है.