logo-image

झारखंड में ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई, पंकज मिश्रा का साथ देने वाले 2 लोग हिरासत में

झारखंड में ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इस बीच ED ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को फोन से बात कराने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया है.

Updated on: 20 Oct 2022, 04:58 PM

Ranchi:

झारखंड में ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इस बीच ED ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को फोन से बात कराने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया है. इन्हीं दो लोगों के जरिए पंकज मिश्रा फोन से कई लोगों से बात करते थे. बताया जा रहा है कि पंकज मिश्रा ने फोन के जरिए 12 से ज्यादा IAS और IPS अधिकारियों से बात की है. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. बताया जा रहा है कि दोनों ही लोग पंकड मिश्रा के करीबी है.

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को मनी लाउंड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पंकज मिश्रा पर साहिबगंज में अवैध खनन करने और कराने का आरोप है. उन्हें 19 जुलाई को ही ED ने गिरफ्तार किया था. फिलहाल पंकज मिश्रा रिम्स में भर्ती है.

वहीं, झारखंड के वरिष्ठ नेता और निर्दलीय विधायक सरयू रॉय ने मामले पर ट्वीट कर हेमंत सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- रिम्स के कैदी वार्ड में भर्ती ED अभियुक्त झारखंड सरकार के अधिकारियों के साथ लगातार फोन पर संपर्क में हैं. दो निजी व्यक्ति अपने फोन से इनकी बातचीत करा रहे हैं. यही स्थिति होटवार के कैदी वार्ड 11ए की है. सरयू रॉय ने ED को मामले पर संज्ञान लेने के लिए कहा.

रिपोर्ट : सुरज कुमार