logo-image

सनकी पिता ने चार साल की बेटी को किया आग के हवाले, पत्नी पर था अवैध संबंध का शक

पति को पत्नी पर शक था कि उसका किसी और के साथ अवैध संबंध है. इसमें उसने सजा अपनी ही बेटी को दे डाली जब पत्नी पति के डर से भाग गई तो पति ने बेटी को जिन्दा जला दिया जिससे वो 80 प्रतिशत जल गई है.

Updated on: 08 Oct 2022, 03:36 PM

Lohardaga :


झारखंड में एक के बाद एक बेटी जल रही है और सरकार सोती नज़र आ रही है. इस बार ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद उसका पिता है. जिसे अपनी ही पत्नी पर शक था कि उसका किसी और के साथ अवैध संबंध है. इसमें उसने सजा अपनी ही बेटी को दे डाली जब पत्नी पति के डर से भाग गई तो पति ने बेटी को जिन्दा जला दिया जिससे वो 80 प्रतिशत जल गई है. 

पूरा मामला, लोहदरगा के  सुदूरवर्ती किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव की है. जहां एक सनकी पिता ने अपनी चार साल की बेटी को जिंदा जला दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पप्पू तुरी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है. शुक्रवार देर शाम पप्पू शराब के नशे में धुत होकर अपने घर आया. इसके बाद उसका पत्नी से विवाद हो गया. उसने पत्नी को चाकू दिखाकर जान से मारने की कोशिश की. जिसके बाद पप्पू की पत्नी घर से बाहर भाग गई. पत्नी के जाते ही उसने चार साल की मासूम को कमरे में बंद करके आग लगा दी. बच्ची 80 प्रतिशत तक जल गई है. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों का बयान दर्ज किया. वहीं, आरोपी पप्पू तुरी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है.