logo-image

यात्रियों से भरे ऑटो ने कंटेनर में मारी टक्कर, 2 की मौत

इस टक्कर में दो की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए साथ ही आगे बैठे ऑटो चालक और एवं एक कांवरिया ऑटो में ही फस गए.

Updated on: 16 Jul 2019, 05:41 PM

Patna/Dumka:

झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा में दुमका मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र बढ़ेत गांव के समीप खड़े एक कंटेनर के पीछे एक यात्रियों से भरे ऑटो ने जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में दो की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए साथ ही आगे बैठे ऑटो चालक और एवं एक कांवरिया ऑटो में ही फस गए. घटना में ऑटो चालक सहित दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी एवं 6 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- झारखंड में 65 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी बीजेपी : राम कुमार पाहन

दुर्घटना में घायलों व मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. हंसडीहा पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सरैयाहाट पहुंचाया. पुलिस ने दोनों युवकों के शव को जप्त कर हंसडीहा थाना ले आयी है. पुलिस ने दोनों मृत युवकों के जेब से मोबाइल व कुछ रुपये बरामद किये हैं. बरामद मोबाइल के जरिये पुलिस दोनों के परिजनों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

इधर घटना के बारे में बताया गया ऑटो पर सवार करीब आधा दर्जन से अधिक लोग बासुकिनाथ से पुजा अर्चना कर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसमे कुछ श्रद्धालु बिहार के बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के चिरैया गांव के रहने वाले बताये जाते हैं.