News Nation Logo
Banner

रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

युवक की पहचान हंसडीहा थाना क्षेत्र के गोराडीह गांव निवासी सुनिराम सोरेन (25) पिता शिवचरण सोरेन के रूप में की हुयी है.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 12 Oct 2019, 05:20:19 PM
दुमका के हंसडीहा रेल लाइन पर मिला युवक का शव

दुमका के हंसडीहा रेल लाइन पर मिला युवक का शव (Photo Credit: फोटो)

Ranchi/Dumka:

दुमका के हंसडीहा रेल लाइन पर हंसडीहा थाना क्षेत्र के हथगड़ मोहल्ले के समीप पोल संख्या चार और पांच के ट्रेक के बीचों बीच शनिवार सुबह पुलिस ने रेलवे ट्रेक से एक युवक का शव बरामद किया है. युवक की पहचान हंसडीहा थाना क्षेत्र के गोराडीह गांव निवासी सुनिराम सोरेन (25) पिता शिवचरण सोरेन के रूप में की हुयी है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह होते ही हंसडीहा पंचायत के हथगड़ मोहल्ले के कुछ लोग सोच करने के लिए रेलवे ट्रेक के किनारे गये थे इसी बीच एक स्थानीय युवक ने ट्रेक के बीचों बीच शव को सुनसान एरिया में पड़ा देखा. ट्रेक पर शव पड़े रहने की सूचना आसपास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गयी. शव को देखने के लिए आसपास के गांवों से भीड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़ें- OMG बिहार में आयी सुनहरे बालों वाली हसीना, दुकानदारों को लगा रही चूना

फिर स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी हंसडीहा थाना प्रभारी अमित कुमार लकड़ा को दी. सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक रामजीवन राय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मृतक के शव को जप्त कर हंसडीहा थाना ले आयी.

सुनिराम के जींस के पैकेट से पुलिस ने एक पर्स व मोबाइल भी बरामद किया हैं. उक्त बरामद मोबाइल के आधार पर युवक की पहचान की गयी. उसके बाद मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही सुनिराम के परिजन हंसडीहा थाना पहुंचे. सुनिराम सोरेन के परिजनों का मानना है कि किसी ने उसकी हत्या कर उसके शव को रेलवे ट्रेक के बीचोबीच रख दिया है. इधर हंसडीहा पुलिस के द्वारा कानूनी कार्यवाही के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया गया.

First Published : 12 Oct 2019, 05:09:30 PM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×