logo-image

Dumka Gang Rape: स्पैनिश रेप पीड़िता बोली- मैं भारत के लोगों को दोष नहीं दे रही हूं...

Dumka Gang Rape: झारखंड के दुमका में स्पैनिश महिला से हुई सामूहिक बलात्कार की शर्मनाक घटना देश में चर्चा का विषय बनी है

Updated on: 05 Mar 2024, 07:28 PM

New Delhi:

Dumka Gang Rape: झारखंड के दुमका में स्पैनिश महिला से हुई सामूहिक बलात्कार की शर्मनाक घटना देश में चर्चा का विषय बनी है. यह घटना उस समय घटी जब 28 वर्षीय विदेशी महिला अपने ब्राजीलियन पार्टनर के साथ पिछले हफ्ते बाइक से बिहार होते हुए नेपाल जा रही थी. इस दौरान वो रात को झारखंड के दुमका में रुके और सड़क किनारे टैंट लगाकर आराम करने लगे. तभी शराब के नशे में आए कुछ लोग जबरन उनके टैंट में घुस गए और महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. अब मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने कहा कि उसकी भारत के लोगों से कोई शिकायत नहीं है. क्योंकि उसके भारत में 20 हजार किलोमीटर की यात्रा बिल्कुल सुरक्षित तरीके से पूरी की है.

 भारतीयों को लेकर क्या बोली स्पैनिश महिला

पीड़िता का कहना है कि भारत के लोग बहुत अच्छे हैं. मैं भारतीयों को नहीं देती, बल्कि अपराधियों को दोष देती हूं. मेरी पूरी यात्रा के दौरान भारत के लोगों ने मेरे साथ शानदार व्यवहार किया और वो मेरे प्रति बहुत दयालु थे. आपको बता दें कि स्पैनिश महिला रेप केस ने पूरे देश में उस समय सनसनी मचा दी थी, जब सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में स्पैनिश महिला ने अपने साथ सामुहिक बलात्कार की सूचना दी थी. इस वीडियो में महिला के चेहरे पर काफी चोट दिखाई दे रही थी और उसका पार्टनर भी उसके बराबर में बैठा था. वीडियो में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया था कि चाकू के बल पर सात लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया.  यह घटना उस समय घटी जब वो नेपाल जाने के क्रम में दुमका में रात को टैंट में आराम कर रहे थे. 

नेपाल जाते समय रास्ते में कर रहे थे आराम

महिला ने बताया कि हम काफी थके हुए थे. इसलिए हमने रात को आराम करना ही ठीक समझा और इसके लिए दुमका के पास एक सुंदर और शांत जगह में टैंट लगा लिया. हमने सोचा कि यहां रुकने में कोई बुराई नहीं है सबकुछ ठीकठाक ही रहेगा. घटना का खुलासा तब हुआ जब रात में राउंड पर निकली पुलिस पेट्रोल की वैन ने उनको सड़क किनारे खड़ा देखा. पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है. इस केस में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार लोगों की तलाश की जा रही है.