News Nation Logo

दूसरों को न्याय देने वाला डीएसपी पत्नी से प्रताड़ित होकर खुद समाज से न्याय की लगा रहा गुहार

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 04 Sep 2022, 07:31:45 PM
dsp

DSP Kishore Kumar Rajak (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Ramgarh:  

पुलिस प्रशासन लोगों की सुरक्षा के लिए होती है. समाज न्याय की उम्मीद प्रशासनिक महकमें से ही लगाती है. मगर रामगढ़ में एक डीएसपी ही दूसरों से न्याय की गुहार लगा रहा है. खुद को प्रताड़ित बता रहा है. यह मामला रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक का है. किशोर कुमार रजक और उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के बीच विवाद नया नहीं है. पिछले 5 वर्षों से वे दोनों एक दूसरे के ऊपर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. एक दूसरे के ऊपर प्राथमिकी भी दर्ज कर चुके हैं. एक बार फिर इनका मामला सुर्खियों में है. डीएसपी और उनकी पत्नी ने अपने अपने फेसबुक पर वीडियो भी वायरल किया, जिसमें यह बताया कि किस तरह की हिंसा उनके घर में चल रही है.

एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें यह साफ दिख रहा है कि कैसे छोटी सी बात को लेकर उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव अचानक हिंसक हो गई और उनके दाहिने हाथ को खरोच दिया. इसके बाद वह डीएसपी आवास से दौड़ कर निकली और बाहर चली गई. वहीं, दूसरी तरफ वर्षा श्रीवास्तव ने एक वीडियो वायरल किया और बताया कि डीएसपी ने उनके साथ मारपीट की है. जिसकी वजह से उन्हें काफी गहरी चोट लगी है और वह अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. 

उन्होंने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. हॉस्पिटल में भर्ती वर्षा श्रीवास्तव ने बताया कि उनका डीएसपी पति दूसरी शादी करना चाहता है. यहां तक कि उसने घर में दूसरी शादी करने की बात भी कबूली है. कई बार वह दूसरी लड़कियों को वीडियो कॉल करता है और मुझे मारते पीटते हुए दिखाता है. वह अपने बच्चे के लिए कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी है, लेकिन कहीं भी उनकी बात नहीं सुनी जाती.

डीएसपी ने कहा कि वह पिछले 5 वर्षों से लगातार घरेलू हिंसा के शिकार हो रहे हैं. उन्हें ट्रेप कर शादी के जाल में फंसाया गया. फिर उनसे करोड़ों रुपए वसूलने के लिए उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने बड़ी राजनीतिक साजिश रच डाली. जिसकी वजह से वे लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित हो रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी पत्नी शादी से पहले लखनऊ, इलाहाबाद वह अन्य शहरों में कई अधिकारियों को गंभीर आरोप में फंसाकर ब्लैकमेल कर चुकी है.

First Published : 04 Sep 2022, 07:31:45 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.